नार्थ बंगाल में तृणमूल के पैरों तले खिसक चुकी है जमीन : निशीथ

राज्यपाल से मिलने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने की टिप्प्णी

कोलकाता: नार्थ बंगाल के विभिन्न इलाकों में हो रही हिंसा को लेकर शनिवार सुबह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मिलने के लिए कूचबिहार के सर्किट हाउस पहुंचे थे। उन्होंने वहां पर राज्यपाल के साथ काफी देर तक बैठक की। इस दौरान, उन्होंने कूचबिहार में हो रही हिंसा के बारे में राज्यपास से शिकायत भी की। सर्किट हाउस से बाहर आकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने भी कहा कि राज्यपाल की बातों से उन्हें भरोसा हुआ है। उम्मीद है कि पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक हिंसा रुकेगी।

निशीथ ने कहा कि पूरे कूचबिहार में तृणमूल के गुंडों द्वारा सभी राजनीतिक दलों पर जिस तरह से अत्याचार किया जा रहा है, वह इस जिले के लोगों ने नहीं देखा है। टीएमसी के लोगों को साफ समझ आ गया है कि यहां उनके पैरों तले की जमीन खिसक चुकी है, इसलिए ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी बार-बार जिले में आ रहे हैं। उन्होंने कहा, कूचबिहार में उनका कोई मूल्य नहीं है। इसके लिए मुख्यमंत्री अपनी पुलिस से दमन कर सत्ता पर कुठाराघात करने का प्रयास कर रहे हैं। हमने राज्यपाल को यह सब बता दिया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी कूचबिहार के दौरे पर थीं। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रामाणिक गुंडा हैं।

#cm mamta banerjeeGovernor CV Anand BoseUnion Minister of State for Home Nishith Pramanikकेंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिकनार्थ बंगालराज्यपाल सीवी आनंद बोससीएम ममता बनर्जी