क्या आपने देखी है हीटर वाली बेडशीट?

मिनटों में कर देती है बेड को हीटर जितना गर्म

मुंबई । रजाई,कंबल के विषय में हम सब जानते हैं पर इस ठंड के मौसम में आप अपने लिए Electric Bed Warmer  भी ट्राई कर सकते हैं। दरअसल ये बेडशीट हीटर के साथ आती है। वहीं कंपनी का दावा है कि मिनटों में ये आपके बेड को हीटर जितनी गर्म कर देती है। अगर आप इसकी कीमत की बात करे तो आप इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े : Corona In China: चीन में कोरोना का तांडव,श्मशान घाट पर लगी लंबी कतार

देश में देर से ही सही लेकिन ठंड ने दस्तक दे दी है। ऐसे में बच्चों और बड़ों को खास ख्याल रखना होता है वर्ना वो ठंड की चपेट में आ सकते हैं। जैसे हम कमरे को गर्म रखने के लिए रूम हीटर का इस्तेमाल करते हैं ठीक वैसे ही ये बेड हीटर है इससे बेड गर्म होता है।

आप हीटर वाली बेडशीट का इस्तेमाल कर अपने बेड को गर्म रख सकते हैं। ये दिखने में आम बेडशीट जैसे होते हैं लेकिन बहुत जल्द बेड को गर्म कर देते हैं।

हीटर वाली बेडशीट की खास बात होती है कि ये पूरे बेड को कुछ मिनटों में ही गर्म कर देती है। इस पर सोने या बैठने वाले को ठंड का एहसास तक नहीं होता है। आपको केवल बेडशीट बिछानी है और ये अपना काम शुरू कर देती है।

हीटर के साथ आने वाली बेडशीट्स को आप ऑफलाइन या ऑनलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं। आपको कई ऑप्शन्स में ये बेडशीट्स मिल जाएंगी। इस बेडशीट्स के ऑनलाइन मार्केट में कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे। आप ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन से भी हीटर वाली बेडशीट खरीद सकते हैं, आपको ऐमेजॉन पर कई ऑप्शन्स देखने मिल जाएंगे।

ज्ञात रहे कि हीटर वाली बेडशीट को इलेक्ट्रिक बेड वॉर्मर के नाम से भी जाना जाता है। आप जरूरत के हिसाब से सिंगल या डबल बेड बेडशीट हीटर ऑर्डर कर सकते हैं। इन बेडशीट्स की कीमत ऐमेजॉन पर 2,000 रुपये से कम रखी गई है। इसे अलावा कंपनी बैंक और दूसरे डिस्काउंट भी दे रही है।ये बेडशीट्स कई कलर ऑप्शन में आते हैं।

ऐमेजॉन पर दी गई जानकारी के अनुसार, ये बेडशीट 3 हीटिंग लेवल्स और 12 घंटे के ऑटो ऑफ के साथ आती है। इसमें एक कंट्रोलर भी दिया गया है जिससे आप टेम्परेचर और ऑटो ऑफ को कंट्रोल कर सकते हैं। लेकिन हां इस बेडशीट्स को बनाने वाली कंपनी ने बताया है कि इसे कंबल के ऊपर नहीं बिछाना चाहिए।

इसे सिर्फ बेड के ऊपर ही इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे टांगना नहीं है और बच्चों या बुजुर्गों को इस पर अकेला नहीं छोड़ना चाहिए। कंपनी का दावा है ओवर हीटिंग होने से रोकने के लिए इसमें ऑटो कट का ऑप्शन दिया गया है। ऐसे में आप इस सर्दी हीटर वाले बेडशीट को ट्राई कर सकते हैं और ठंड से निजात पा सकते हैं।

 

amazonElectric Bed Warmerheaterbedsheet