हावड़ा में सरकारी बस और कार में जोरदार टक्कर, 3 की मौत

हावड़ा: जिले में मंगलवार सुबह एक सरकारी बस और एक कार की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना बागनान थाना क्षेत्र के ईश्वरीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के बोनट समेत आगे का हिस्सा  क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने बताया कि शवों को बाहर निकालने के लिए कार के कुछ हिस्सों को गैस कटर से काटना पड़ा। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

क्या है घटना

नेशनल हाईवे 16 पर सरकारी बस से निजी वाहन की आमने-सामने टक्कर हो गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बस सवार कई अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

पुलिस ने राहत और बचाव कार्य तेज कर दिया है। मृतकों को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस ने बताया कि जब दुर्घटना हुई उस वक्त बस कोलकाता की ओर जा रही थी, जबकि कार दीघा की ओर जा रही थी। इस हादसे में बस के नौ यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से पांच लोगों को बागनान अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि बाकी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

सड़क हादसे के बाद स्थानीाय लोगों ने किया प्रदर्शन

हादसे के बाद बागनान थाने का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पहले क्रेन लाकर बस को सड़क से हटाने का इंतजाम किया गया। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि प्रायः ही इस हाईवे पर अनियंत्रित होकर वाहन चलते हैं। इस कारण प्रायः ही यहां दुर्घटना होती रहती है। इसके पहले भी एक दुर्घटना में एक छात्र की मौत हो गई थी।

Bagnan police station areaNational HighwayNational Highway 16National Highway 16 in IshwaripurThree people died in the collisionईश्वरीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 16टक्कर में तीन लोगों की मौतबागनान थाना क्षेत्रराष्ट्रीय राजमार्ग