मिथुन चक्रवर्ती से अस्पताल मिलने गए उनके बड़े बेटे, सेहत में सुधार

दोनों में काफी देर तक हुई बातचीत

कोलकाता, सूत्रकार :  बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर बनी हुई है। उनकी सेहत में सुधार की खबर है। रविवार को उनके बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती उर्फ ​​मिमो उनको देखने के लिए अस्पताल गए। वह शनिवार रात मुंबई से कोलकाता आए।

सूत्रों के मुताबिक, मिमो रविवार सुबह मिथुन को देखने अस्पताल आए थें। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। टोलीवुड के निर्माता अतनु रॉयचौधरी उस समय पिता और पुत्र के साथ थे। सूत्रों के मुताबिक मिथुन ने दोनों से करीब एक घंटे तक बातचीत की। शनिवार को ‘शास्त्री’ की शूटिंग के लिए निकलने से पहले मिथुन की तबीयत खराब हो गई थी। इस फिल्म के अलावा मिथुन ने मिमो से फिल्म ‘बटरफ्लाई’ पर भी चर्चा की।

शनिवार सुबह सीने में दर्द के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल की ओर से आज सुबह जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि अभिनेता के सीने का दर्द खत्म हो गया है।

अभिनेता के करीबी लोगों के मुताबिक, कोलकाता के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने जानकारी दी है कि मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर है। मिथुन ने मेडिकल जांच के लिए गठित टीम के डॉक्टरों के साथ बातचीत की।

सूत्रों के मुताबिक एमआरआई में इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर ब्लॉकेज के लक्षणों का संकेत मिला है, जिसका सरल शब्दों में अर्थ है थ्रोम्बस या रक्त के थक्के द्वारा मस्तिष्क तक जाने वाली धमनी का अवरुद्ध होना या बंद हो जाना। सूत्रों ने बताया कि मेडिकल टीम में एयरोमेडिसिन विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया कि अभिनेता हल्का आहार ले रहे हैं। इससे पहले मिथुन के बेटे मिमो चक्रवर्ती ने मीडिया के एक वर्ग को बताया था कि उनके पिता को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिथुन कोलकाता में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे उन्हें बेचैनी की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया।

Bollywood actor and BJP leader Mithun ChakrabortyMahaakshay Chakraborty alias MimoTollywood producer Atanu Roychowdhuryटोलीवुड के निर्माता अतनु रॉयचौधरीबॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्तीमहाक्षय चक्रवर्ती उर्फ ​​मिमो