टीएमसी प्रत्याशियों के घरों में नामांकन पत्र की हो रही होम डिलीवरी : शुभेंदु

टीएमसी ने किया आरोप को खारिज

कोलकाता : राज्य में 8 जुलाई को होने वाले पंचायत चुनावों के लिए विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की ओर से नामांकन भरने की प्रक्रिया आरंभ हो गयी है। इस बीच नामांकन भरने को लेकर राजनीतिक झड़प की घटना भी सामने आ रही है।

लेकिन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि टीएमसी के लोग विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों को नामांकन भरने में बाधा डाल रहा है।

उन्होंने उन्होंने आरोप लगाया कि नामांकन पत्र को टीएमसी प्रत्याशियों के घरों में होम डिलीवर किये जा रहे है। इसे लेकर रविवार को शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया।

उन्होंने अपने ट्वीट में सरकारी कर्मचारियों को टीएमसी कर्मचारी बताते हुए उनकी खिल्ली उड़ायी। शुभेंदु ने बंगाल चुनाव आयोग की गाइडलाइन का भी जिक्र किया।

अधीर ने बांकुड़ा जिले के एक प्रखंड कार्यालय में नामांकन पत्र संग्रह के संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया। हालांकि टीएमसी ने इस वीडियो से जुड़े आरोप को खारिज कर दिया।

अधिकारी ने ट्वीट में लिखा ति जब विपक्षी पार्टी प्रत्याशी टीएमसी के गुंडों के बैरियर तोड़कर नामांकन लेने बीडीओ कार्यालय पहुंचे तो उन्हें काफी देर तक खड़ा किया जा रहा है।

उन्हें लंबे समय के बाद नामांकन पत्र और डीसीआर प्राप्त होता है। नहीं तो कहा जा रहा है, अब काम के घंटे खत्म हो गये। अगले दिन आना या नामांकन पत्र पर्याप्त नहीं है।

इधरत, टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने शुभेंदु अधिकारी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि बीजेपी ने पंयाचत चुनाव के दौरान जितनी संख्या में नामांकन पत्र दाखिल किया है। उससे पता चलता है कि उनके आरोप गलत हैं।

all india TMCBJP leader Shubhendu Adhikariletes news of west bengal