बाल-बाल बचे गृह मंत्री अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज हादसे का शिकार होते-होते बचे।

बहादुरगढ़।  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का सड़क दुर्घटनाओं से पीछा ही नहीं छूट रहा। दरअसल  शनिवार को बहादुरगढ़ स्थित केएमपी एक्सप्रेसवे(KMP Expressway) पर गृह मंत्री अनिल विज हादसे का शिकार होते-होते बचे।

यह भी पढ़े : कैश कांड के आरोपी कांग्रेस के तीन विधायकों को ईडी ने बुलाया

बताया जा रहा है कि एक ट्रक की टक्कर लगने के बाद काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही मंत्री अनिल विज की गाड़ी से टकरा गई। संयोगवश दुर्घटना केवल गाड़ियों के टकराने तक ही सीमित रही। इस घटना में किसी को चोट नहीं आई और कुछ देर बाद मंत्री गुड़गांव के लिए रवाना भी हो गए।

ज्ञात रहे कि घटना शनिवार दोपहर करीब 3:00 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार मंत्री अनिल विज रोहतक से गुरुग्राम जा रहे थे। जब वो KMP Expressway पर मुंडाखेड़ा गांव के पास पहुंचे तो उनके काफिले की एस्कॉर्ट गाड़ी एक ट्रक से जा टकरा गई, जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही अनिल विज की गाड़ी से भिड़ गई। गनीमत यह रही कि मंत्री अनिल विज सहित अन्य किसी को भी चोट नहीं आई। इसके बाद ट्रक को वहीं पर रुकवाया गया और कुछ देर बाद मंत्री अनिल विज काफिले सहित रवाना हो गए।

वहीं जब मामला संज्ञान में आया तो उसके बाद झज्जर जिला पुलिस और प्रशासन हरकत में आया, एसपी वसीम अकरम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की गई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले महीने भी अनिल विज की गाड़ी का सड़क पर चलते हुए शॉकर टूट गया था। इस दौरान भी अनिल विज बाल-बाल बचे थे। फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है लेकिन देखना होगा कि जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है।

car accidentHome Minister Anil Vij narrowly escaped