नदिया में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या

बदमाशों ने उसे गोली क्यों मारी

कोलकाताः नदिया जिले में शुक्रवार रात एक 49 वर्षीय होटल व्यवसायी की उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम राजा भौमिक है। वह नदिया जिले के ताहेरपुर थाना अंतर्गत बारासात इलाके के निवासी हैं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, राजा भौमिक अपने घर पर परिजनों के साथ गपशप कर रहे थे। परिवार के सदस्यों को अचानक दरवाजे पर दस्तक सुनाई दी। जैसे ही राजा की पत्नी ने दरवाजा खोला, तीन लोग अंदर घुस आए। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, घर के मालिक राजा भौमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बदमाशों ने उसे गोली क्यों मारी। हालांकि, खबर लिखे जाने तक हत्या के मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, राजा भौमिक का कृष्णानगर राज्य राजमार्ग पर ताहेरपुर इलाके में होटल है। राजा भौमिक के बहनोई दीपक देबनाथ ने कहा कि मेरे भतीजे ने आज रात मुझे फोन किया। उन्होंने मुझसे जल्द अस्पताल आने को कहा। तीन लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। मुझे नहीं पता कि उन्होंने गोलीबारी क्यों की।

Hotel owner shot deadHotel owner shot dead in Nadiaनदिया में होटल मालिक की गोली मारकर हत्याहोटल मालिक की गोली मारकर हत्या