तृणमूल के सैकड़ों कार्यकर्ता दिल्ली रवाना

सिलीगुड़ीः पश्चिम बंगाल की सट्टा रोड पार्टी तृणमूल कांग्रेस के केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में प्रस्तावित धरने में शामिल होने के लिए दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक शुक्रवार सुबह एनजेपी स्टेशन से हल्दीबाड़ी सुपरफास्ट एक्सप्रेस से कोलकाता के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि वहां से सैकड़ों की संख्य में तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक दिल्ली के लिए कूच करेंगे।

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस 100 दिन के काम तथा आवास योजना से संबंधित राशि की मांग में दो और तीन अक्टूबर को दिल्ली में केंद्र के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाली है। जिसका नेतृत्व तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी करेंगी। इसी अभियान में शामिल होने के लिए दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक रवाना हुए हैं।

दिल्ली रवाना होने से पहले कार्यकर्ता और समर्थकों ने एनजेपी स्टेशन पर दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पापिया घोष, आईएनटीटीयूसी एनजेपी शाखा के अध्यक्ष सुजय सरकार, दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव मदन भट्टाचार्य और अन्य नेताओं ने पानी और दोपहर का भोजन उपलब्ध कराया।

 

bjpprotestTMC