मेरे हाथों में ताकत नहीं है: बालू

बालू ने बनाईं फर्जी कंपनियां, ट्रांसफर किया फंड

 

कोलकाता, सूत्रकार : पूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक की हालत फिलहाल स्थिर है। रविवार सुबह भी डॉक्टरों ने उनके कई तरह के शारीरिक परीक्षण किए। अभी और टेस्ट किए जाएंगे। हालांकि, मंत्री के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टर रक्त के नमूने की जांच के बाद तय करेंगे कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी दी जाएगी। ज्योति अभी बाइपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। नर्सिंग होम सूत्रों के मुताबिक मंत्री ने डॉक्टरों से कहा कि उनके हाथों में ताकत नहीं मिल रही है। इसलिए डॉक्टरों ने उनका एक बार और एमआईआई टेस्ट करने का फैसला किया। उनकी चेस्ट थेरेपी भी की गयी। डॉक्टरों ने बताया कि खून में क्रिएटिनिन का स्तर भी काफी संतोषजनक है।

बालू ने बनाईं फर्जी कंपनियां, ट्रांसफर किया फंड

पश्चिम बंगाल के चर्चित राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के हत्थे चढ़े पूर्व खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक फिलहाल जेल में हैं। ईडी ने शुक्रवार को मल्लिक को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दो दिन (शुक्रवार और शनिवार) तक उनके दोनों पीए (निजी सहायक) अमित दे और पूर्व निजी सहायक अभिजीत दास से पूछताछ हुई है। दोनों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ईडी का दावा है कि दे और दास ने कहा है कि मंत्री ने फंड ट्रांसफर करने के लिए फर्जी कंपनियां बना रखी थीं। यह कंपनियां नौकर, माली या ड्राइवर के नाम पर थीं। इन्हीं कंपनियों के जरिए करोड़ों रुपये का लेन-देन होता रहा है।

Forest Minister Jyotipriya MallikFormer Food Minister and current Forest Minister Jyotipriya Mallikration distribution corruption casesपूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिकराशन वितरण भ्रष्टाचार मामलेवन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक