राशन भ्रष्टाचार मामले में मुझे साजिश के तहत फंसाया गयाः शंकर

कोलकाता, सूत्रकारः राशन भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद शंकर अड्डी ने अपने  खिलाफ साजिश का आरोप लगाया है। गुरुवार की सुबह सीजीओ से अस्पताल ले जाते समय बनगांव नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शंकर अड्डी ने मीडिया के सामने अपना मुंह खोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने साजिश रचकर मुझे फंसाया है।

राशन भ्रष्टाचार मामले में बाकिबूर की गिरफ्तारी के बाद ईडी की नजर मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक पर थी। लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद ज्योतिप्रिय के करीबी दो तृणमूल नेता शंकर अड्डी और शेख शाहजहां के ठिकानों पर ईडी की नजर पड़ी। ईडी ने शंकर के यहां छापेमारी की और उहें उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया, हालांकि ईडी अभी तक शेख शाहजहां तक ​​नहीं पहुंच सकी है।

ईडी की हिरासत में शंकर अड्डी का नियम के अनुसार स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। गुरुवार सुबह उन्हें सीजीओ कॉम्प्लेक्स से बीआर सिंह अस्पताल ले जाया गया। सीजीओ से निकलते समय शंकर ने मीडिया के सवालों के जवाब दिया। उन्होंने दावा किया कि उन्हें फंसाया जा रहा है। इससे पहले उन्होंने मीडिया के सामने अपना जवाब देते हुए कहा था कारोबार के लिए घर में नकदी हो सकती है। इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

EDration corruptionshankar addi