अगर आपको कोई एक थप्पड़ मारें तो आप चार थप्पड़ लगाएं : लॉकेट

गैंगस्टर की तरह बर्ताव कर रही हैं बीजेपी सांसदः रूना खातून

हुगली : राज्य में ‘दीदीर सुरक्षा कवच’ कार्यक्रम को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। शनिवार को शिकायत करने पहुंचे एक शख्स को टीएमसी नेता ने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना को लेकर हुगली बीजेपी के सांसद लॉकेट चटर्जी ने प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा सांसद ने कहा कि यदि सुनना नहीं चाहते हैं, तो उन्हें कमरे में बांधकर शिकायत करें। यदि आपको थप्पड़ मारते हैं, तो आप जाने नहीं दें। उन्हें पकड़कर चार या पांच थप्पड़ आप भी दें। उन्होंने कहा कि पैसा चोरी होगा, तो थप्पड़ मारेंगे। मैं सामने होती तो चार थप्पड़ लगा देती। कोई डरे नहीं, आगे बढ़ें।

बालागढ़ तृणमूल के युवा नेता कुंतल घोष की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा का युवा मोर्चा ने धरना दिया था। धरने में शामिल होने पहुंचीं हुगली लोकसभा सांसद ने कहा कि चोरी करोगे तो थप्पड़ खाओगे।

इसे भी पढ़ेंः पलामू में तेंदुए के हमले से ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी , रिम्स रेफर

थप्पड़ मारोगे तो चार-पांच दिन के लिए गिरफ़्तार हो जाओगे। अगर वे सुनना नहीं चाहते हैं तो तुम्हें थप्पड़ मारेंगे। दीदी के दूत शिकायत नहीं सुने तो उन्हें घर में बांध दो। क्या वे अपनी पंचायत के लोगों के लिए काम नहीं करेंगे? अगर वे फिर से शिकायत करने आते हैं और थप्पड़ मारते हैं।

दूसरी ओर, हुगली श्रीरामपुर के युवा तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष रूना खातून ने कहा कि मैंने सांसद लॉकेट चटर्जी की टिप्पणी सुनी है। वह एक ही बात को बार-बार दोहराती हैं।

उनका कहना है कि दीदी के फरिश्ते दीदी के भूत हैं। असल में भूतों से कौन डरता है? मुझे बहुत आश्चर्य हुआ। उन्होंने दीदी के प्रोजेक्ट्स को कंठस्थ कर लिया है। दूसरे शब्दों में, अगर हम लोगों तक पहुंचे, तो भाजपा को डर है, वे बंगाल से बचने का कोई रास्ता नहीं खोज पाएंगी। बंगाल में उनका अस्तित्व ही नहीं है।

BJP MPBJP MP Locket ChatterjeePresident of Shrirampur Youth Trinamool CongressTrinamool youth leader Kuntal Ghoshतृणमूल के युवा नेता कुंतल घोषदीदीर सुरक्षा कवचबीजेपी के सांसद लॉकेट चटर्जीभाजपा सांसदश्रीरामपुर के युवा तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष