बीजेपी को वोट नहीं दिया रद्द हो जाएगा आधारः भाजपा विधायक

कोलकाता, सूत्रकारः बीजेपी को वोट नहीं दिया तो रद्द हो जाएगा आधार कार्ड! बीजेपी विधायक असीम सरकार ने यह दावा किया है! उनका एक वीडियो पोस्ट कर तृणमूल ने आधार मुद्दे पर बीजेपी को खरी-खोटी सुनाई। राज्य की सत्ताधारी पार्टी का दावा है कि अब समझ में आया कि लोकसभा चुनाव से पहले एक साथ इतने सारे आधार कार्ड क्यों निष्क्रिय कर दिए गए! अब कहां है केंद्रीय जांच एजेंसी? जांच क्यों नहीं?

तृणमूल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, हरिनघाटा से भाजपा विधायक असीम सरकार को यह कहते हुए सुना जा सकता है, वोट भाजपा के अलावा किसी को मत देना। कृपया आपका आधार कार्ड वापस कर दिया गया है। बंगाल बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व, मंत्री शांतनु ठाकुर ने दिल्ली में कई बार अनुरोध किया, जिसके बाद आधार कार्ड वापस कर दिया गया। साथ ही विधायक ने मांग की कि अगर उन्हें आधार वापस नहीं मिला तो वे क्या करेंगे? आंदोलन? उसे विदेशी समझकर तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया होता!”

असीम सरकार का वीडियो तृणमूल ने पोस्ट किया था। उनका दावा है, ”हरिनघाटा विधायक धमकी दे रहे हैं। अगर आपने बीजेपी को वोट नहीं दिया तो आधार रद्द हो जाएगा। अब हम समझ गये. नादिया में इतने सारे आधार कार्ड क्यों रद्द किए गए!” तृणमूल ने प्रधानमंत्री से सवाल पूछा कि अब कहां है आपकी जांच एजेंसी?’ वे यहां जांच क्यों नहीं कर रही हैं?” बीजेपी विधायक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

adhar cardbjpTMCWEST BENGAL