अगर आपके PM साथ होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता हैः मोहम्मद शमी

वह दिन हमारा नहीं था...

लखनऊः भारत की विश्व कप फाइनल मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस हार ने भारत के विश्व कप जीतने के सपने को फिर से सपना ही बना दिया। लेकिन पूरे विश्व कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक किसी भी टीम को अपने पास तक नहीं पहुंचने दिया। हार के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में निराशा का महौल था। इसी को देखते हुए हताश भारतीय टीम में जोश जगाने के लिए पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों में जोश जगाया। सभी खिलाड़ियों से जाकर उन्होंने मुलाकात की और निराशा से बाहर आने के लिए कहा। आज इसी क्रम में शमी अपने गृह जिले उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि “उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है। यह बहुत ज़रूरी होता है क्योंकि मनोबल गिर जाता है, तब अगर आपके PM साथ होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता है।”

कुल मिलाकर सबका प्रदर्शन काफी अच्छा था। स्किल और आत्मविश्वास की कमी नहीं थी। मुझे लगता है कि एक बुरा दिन हो सकता है और वह कभी भी हो सकता है, वह दिन हमारा नहीं था…”

भारतीय टीम के प्रदर्शन से पूरा देश निराश है लेकिन कोई बात नहीं अगले विश्व कप में जीत हमारी होगी इसी उम्मीद के सहारे है हम।

cricketmd shaminewsworld cupworld cup 2023