रांची में अपराधियों ने लड़की से किया गैंग रेप, चलती कार में दिया घटना को अंजाम

रांची : राजधानी में एक गरीब मासूम नाबालिग के साथ चार दरिंदो ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र का है. गैंगरेप की इस वारदात ने ओरमांझी थाने की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगा दिया है.रांची के ग्रामीण इलाकों में खुलेआम दरिंदे घूम रहे हैं. खरसीदाग ओपी क्षेत्र में फौजी की पत्नी के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बाद अब रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में भी चार हैवानों ने एक 15 वर्षीय लड़की की अस्मत लूट ली. पीड़ित लड़की ओरमांझी इलाके में अपनी मां के साथ छोटे-मोटे काम करके और कभी कभी भीख मांग कर गुजारा किया करती थी.मंगलवार की देर रात लड़की ओरमांझी के पंचायत सचिवालय के पास सोई हुई थी. इसी दौरान कुछ युवक कार से लड़की के पास पहुंचे और उसे जबर्दस्ती कार में बिठा लिया, इसके बाद नाबालिग को आनंदी बगीचा ले गए, जहां सभी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद कार में सवार अपराधियों ने आनंदी बगीचा के पास सड़क पर नाबालिग को फेंक दिया और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें : झारखंड में डिजिटल अरेस्ट के जरिए अब तक की सबसे बड़ी धोखाधड़ी, साइबर अपराधियों ने रांची के प्रोफेसर से ठगे 1.78 करोड़ रुपये

घटना मंगलवार की रात की ही है, लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ओरमांझी पुलिस के द्वारा इस मामले में पर्दा डालने की पूरी कोशिश की गई, ताकि बात मीडिया तक न पहुंचे. जिस इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है, उस इलाके में ओरमांझी पुलिस का माइक और पीसीआर वाहन हमेशा पेट्रोलिंग करते रहता है. मामले की जानकारी के लिए ओरमांझी थानेदार आलोक सिंह को कई बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. बाद में रांची पुलिस के वरीय अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार घटना में शामिल अपराधियों की तस्वीर पंचायत भवन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में प्रयोग की गई कार की तलाश भी की जा रही है. रांची के ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने बताया कि गैंगरेप का मामला सही है. इस संबंध में ओरमांझी थाने में एफआईआर की दर्ज की गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार प्रयास कर रही है वह जल्द ही पकड़े जाएंगे.