साहिबगंज में युवक को प्रतिबंधित मांस खिलाने के मामले में  गिरफ्तार आरोपी मिठुन शेख को भेजा गया जेल

पीडि़त युवक से मिलने पहुंचे एसपी

साहिबगंज : जिला में युवक को प्रतिबंधित मांस खिलाने का मामला अब कार्रवाई की दिशा में आगे बढ़ रहा है। प्रतिबंधित मांस खिलाने का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया गया है।

युवक को प्रतिबंधित मांस खिलाने के मामले को लेकर साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा रविवार को पीड़ित युवक चंदन रविदास से मिलने के लिए उसके गांव राधानगर थाना क्षेत्र के तालबन्ना (तीनधरिया) पहुंचे।

जहां एसपी ने थाना में दिए गए आवेदन पर एक बार फिर से पीड़ित युवक से पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों द्वारा उसके परिजन से भी मामले में पूछताछ की गई।

बता दें कि 2 जनवरी को राधानगर थाना में मिठुन शेख सहित पांच लोगों पर मामला दर्ज कराया गया था।

जिला पुलिस कप्तान दलबल के साथ पीड़ित के गांव पहुंचे और उन्होंने इस मामले में हुई कार्रवाई की जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि युवक की कथित रूप से पिटाई के मामले में मुख्य आरोपी मिठुन शेख की गिरफ्तारी कर ली गई है।

शनिवार से उससे पूछताछ चल रही है,आज  रविवार को कानून प्रक्रिया के बाद उसे राजमहल अनुमंडल कारा में भेज दिया गया।  इसके अलावा उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी तेजी से अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही कहा कि समाज में अशांति फैलाने वालों को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा।

पीड़ित चंदन रविदास ने आवेदन देते हुए आरोप लगाया  है कि 31 दिसंबर की रात वह दुकान पर खड़े होकर किसी से बात कर रहे थे। उसके बाद वह लघुशंका के लिए किनारे गए।

वहां देखा कि कुछ लोग शराब और प्रतिबंधित मास का सेवन कर रहे थे, वो लोग उसे प्रतिबंधित मांस खाने का प्रेरित करने लगे। इसका उसने विरोध किया लेकिन उन लोगों ने उससे गाली-गलौच की और मांस खाने का दबाव बनाने लगे।

इस दौरान मैंने भागने का प्रयास किया लेकिन आरोपितों ने बाइक से मेरा पीछा किया। इसके बाद उन्होंने मुझे पकडकर मोबाइल छीना और फिर नंगा करके पीटा, मेरा हाथ तोड़ दिया है।

 

यह भी पढ़ें – फर्जी सिम नेटवर्क को ब्रेक करने में जुटी साइबर टीम

साहिबगंज में युवक को प्रतिबंधित मांस खिलाने के मामले में  गिरफ्तार आरोपी मिठुन शेख को भेजा गया जेल