Indian cricketer दीपक चाहर बने उद्यमी

फैंटेसी प्लेटफॉर्म टीएफजी के साथ गेमिंग इकोसिस्टम में किया प्रवेश

कोलकाता: भारत के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर दीपक चाहर फैंटेसी गेम प्लेटफॉर्म टीएफजी (ट्रेड फैंटेसी गेम) के साथ गेमिंग स्पेस में प्रवेश कर रहे हैं। उनकी पत्नी जया चाहर सह-संस्थापक के रूप में वेंचर एंटरप्रेन्योरियल स्पेस में पदार्पण कर रही है, जो जेसीडीसी स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ के रूप में काम करेंगी।

दीपक चाहर, जो ब्रांड एंबेसडर की भूमिका भी निभाएंगे, वह 5 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं में अपने प्रशंसक आधार के साथ जुड़ने का प्रयास करेंगे। सह-संस्थापक और ब्रांड एंबेसडर, दीपक चाहर ने कहा कि “यह रोमांचकारी है और मैं एक उद्यमी के रूप में इस नए उद्यम की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

इसे भी पढ़ेंः मां के लगातार गाली-गलौज से परेशान बेटे ने ली मां की जान

टीएफजी मुझे अपने प्रशंसकों तक बिल्कुल नए तरीके से पहुंचने देगा। मैं उम्मीद करता हूं कि लाखों लोगों तक पहुंचने के लिए मैं क्रिकेट के अपने ज्ञान और तकनीक का उपयोग करूंगा और उनके साथ जुड़ने और खेल और क्रिकेट पारिस्थितिकी तंत्र में मूल्य जोड़ने के लिए काम करूंगा।

नए उद्यम पर टिप्पणी करते हुए जेसीडीसी स्पोर्ट्स की संस्थापक और सीईओ जया चाहर ने कहा, “गेमिंग उद्योग में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है और गेमर्स में रोजाना वृद्धि देखी जा रही है। क्रिकेट समुदाय से होने के नाते, यह उद्यम क्रिकेट फैंटेसी स्पेस में प्रवेश करके और खेल को मैदान से गेमिंग क्षेत्र में ले जाने का सबसे अच्छा तरीका था।

fantasy platform tfgIndian cricketerInternational cricketer Deepak Chaharअंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर दीपक चाहरफैंटेसी प्लेटफॉर्म टीएफजीभारतीय क्रिकेटर