ऑटिज्म से पीड़ित युवक के साथ अमानवीय बर्ताव, तीन नाबालिग गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता में मानवता को शर्मंसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ऑटिज्म से पीड़ित युवक को सड़क पर पटककर पीटने के आरोप में स्थानीय पुलिस ने तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज इलाके की है।

जानकारी के अनुसार चेतला का रहने वाला एक युवक साउदर्न एवेन्यू की ओर पैदल जा रहा था। आरोप है कि रासबिहारी के पास चार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। उन चारों ने उससे डांस करने के लिए कहा। आरोप है कि विरोध करने पर उसे सड़क पर गिराकर पीटा गया। घर लौटने के बाद युवक फूट-फूटकर रोने लगा। फिर वह अपनी मां के साथ टॉलीगंज थाने गया और शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि पीड़ित के सिर में चोट लग गयी। उसे एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार किया गया।

वहीं युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सोमवार सुबह टॉलीगंज थाने के पुलिस अधिकारी पीड़ित के घर गये। बताया जा रहा है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपितों की पहचान कर ली गई और उन्हें पकड़ लिया गया। पीड़ित के परिवार ने बताया कि यह पहली बार नहीं है। युवक को पहले भी कई बार परेशान किया गया था। बार-बार प्रताड़ना से वह मानसिक रूप से परेशान है।

autismbengal crime