Israel Attack: इजरायल में फिर हुआ हमला

फायरिंग में 2 लोग घायल, हमलावर भी ढेर

इजराइलः इजरायल में शनिवार को एक बार फिर हमला हुआ। जिसमें 2 लोग घायल हो गये। वहीं, हमले की घटना में हमलावर भी ढेर हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर हमलावरों को मार गिराया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार हमलावरों ने यरूशलम में डेविड शहर को निशाना बनाया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

इसे भी पढ़ेंः सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया

बता दें कि हमले की इस घटना से कुछ देर पहले यरूशलम के बाहरी इलाके में एक यहूदी मंदिर को निशाना बनाया गया। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई।

इस हमले के बाद गाजा शहर और वेस्ट बैंक के कई स्थानों में फिलिस्तीनियों ने एक पूर्वी यरुशलम सिनेगॉग (यहूदी धर्मस्थल) के बाहर हमले का जश्न मनाया।

उल्लेखनीय है कि यरूशलम में ये हमला इजरायल की सेना की रिफ्यूजी कैंप में की गई कार्रवाई के एक दिन बाद हुआ है।

नहीं रुक रहा खूनी संघर्षः

गौरतलब है कि इजरायल-फिलिस्तीन के बीच खूनी संघर्ष रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को हुए हमले की जिम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है लेकिन इसके जेनिन छापेमारों से जुड़े होने का संदेह है।

बता दें, कि इससे पहले इजरायली सेना और फिलिस्तीन के बीच गुरुवार को हुई एक झड़प में 9 फिलिस्तीनियों की मौत हो गई। इसके बाद से तनाव बढ़ गया है।

इधर, घटना के बाद इजरायली सेना ने दावा किया कि उन्होंने किसी भी निर्दोष की हत्या नहीं की है बल्कि वे जेनिन में इस्लामिक जिहाद आतंकवादी संगठन से संबंधित आतंकवादी दस्ते को पकड़ने गए थे।

वहीं, स्थानीय लोगों ने दावा किया कि इजरायली सेना अक्सर निर्दोष लोगों को निशाना बनाती है।

IsraelIsrael AttackjerusalemJerusalem terrorist attack