लोकसभा में  हेमंत सोरेन पर सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी की राज्य सरकार ने की निंदा

जतायी नाराजगी

रांची : लोकसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान झारखंड के एक सांसद द्वारा झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है। राज्य सरकार ने इसकी कड़ी निंदा की है और इसे लेकर नाराजगी जतायी है।

ट्वीट कर राज्य सरकार की ओर से कहा गया है कि सियासी मतभेद के बावजूद संवाद में गरिमा रखनी चाहिए। एक सांसद से ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी की अपेक्षा नहीं की जा सकती है।

हालांकि संसदीय रिकॉर्ड से आपत्तिजनक टिप्पणियों को हटा दिया गया है। इधर, सीएम हेमंत सोरेन पर सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी की विधायक प्रदीप यादव ने भी निंदा की है।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संदर्भ में लोकसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान झारखंड के एक सांसद द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की राज्य सरकार ने कड़ी निंदा की है और नाराजगी व्यक्त की है। हालांकि इन टिप्पणियों को संसदीय रिकॉर्ड से हटा दिया गया।

राज्य सरकार की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा की जाती है कि वे राजनीतिक मतभेदों के बावजूद विचार-विमर्श और संवाद में शब्दों की गरिमा को बनाए रखें। सांसद द्वारा उपयोग किए गए आपत्तिजनक शब्द एक सांसद से अपेक्षित नहीं है।

 

 

यह भी पढ़ें – भाकपा माओवादी का एरिया कमांडर कुलदीप गंझू ने किया सरेंडर

#लोकसभा में  हेमंत सोरेन पर सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी की राज्य सरकार ने की निंदा