Jharkhand : भतीजे ने चाचा को कुल्हाड़ी से काटा

गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के बाराबांझी गांव में शनिवार की देर रात 30 साल के मुख्तार अंसारी को कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया है

गोड्डा : गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के बाराबांझी गांव में शनिवार की देर रात 30 साल के मुख्तार अंसारी को कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया है. बता दे की इलाज के दौरान हीउनकी मौत हो गई. आरोप है कि रिश्ते में लगने वाले भतीजे ने ही पुलिस को सूचना देने के संदेह में चाचा को मार डाला है. नगर थाना की पुलिस ने मृतक के छोटे भाई फिरोज अंसारी का बयान दर्ज कर लिया है. फिरोज ने पुलिस को बताया कि एक सप्ताह पहले दुमका जिले के रामगढ़ थाना की पुलिस ने फाइनेंस कर्मी से 65 हजार रुपये की छिनतई के मामले में शाहरुख अंसारी को हिरासत में लिया था.पूछताछ के बाद उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. शुक्रवार की शाम रिश्ते में भतीजा लगने वाला गांव के शाहरुख अंसारी का पिता मुन्ना अंसारी घर आया और धमकी दी कि मुख्तार ने पुलिस को सूचना दी थी. इसीलिए पुलिस ने उनके बेटे को उठाकर पूछताछ की.उसने मुख्तार अंसारी की पत्नी को धमकी दी कि वह अपने हाथ की चूड़ी तोड़ कर फेंक दे, क्योंकि अब उसका पति ज्यादा दिन जिंदा रहने वाला नहीं है.

 

इसे भी पढ़ें : Ajsu Party : विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस रही आजसू

 

रात करीब 11 बजे शाहरुख की मौत हो गई

इसके बाद शनिवार की शाम करीब आठ बजे शाहरुख अंसारी अपने दोस्त विकास और कोयला के साथ बाइक से घर आया और शाहरुख के बारे में पूछताछ की। उस समय शाहरुख गांव से तीन किलोमीटर दूर एक काम के सिलसिले में गया था. तीनों आरोपी वहां पहुंचे और शाहरुख पर कुल्हाड़ी से वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. सूचना मिलने पर परिजनों के मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल मुख्तार को इलाज के लिए सीधे दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आए. रात करीब 11 बजे शाहरुख की मौत हो गई. भाई ने बताया कि रिश्ते के भतीजे शाहरुख ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर बड़े भाई की जान ली है. वहीं, रानगढ़ थाना प्रभारी अरविंद राय का कहना है कि छिनतई के मामले में शाहरुख को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी, लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने के कारण उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया था. देवडांड थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं है. रविवार को नगर थाना की पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.