‘दीदी के सुरक्षा कवच’ को भेदने की तैयारी, 19 जनवरी को बंगाल आ सकते हैं जेपी नड्डा

करेंगे पंचायत चुनाव प्रचार की शुरुआत,  भाजपा की आंतरिक कलह बहुत बड़ी समस्या

कोलकाता/नयी दिल्लीः बीजेपी पार्टी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पंचायत चुनाव अभियान शुरू करना चाहती है। बीजेपी की ओर से बताया गया है कि जेपी नड्डा 19 जनवरी को बंगाल के दौरे पर आ सकते हैं।

वह सांगठनिक बैठक करने के अलावा एक ही दिन दो राजनीतिक सभाएं भी कर सकते हैं। प्रदेश भाजपा ने जेपी नड्डा की मौजूदगी में एक ही दिन कृष्णनगर और आरामबाग में दो सभाएं करने की योजना बनाई हैं।

हालांकि, एक ही दिन दो बैठकें करनी हैं या नहीं, इस पर अंतिम फैसला वे खुद लेंगे। सूत्रों के मुताबिक अगर कोई बैठक होनी है तो वह कृष्णनगर में होगी।

हालांकि पंचायत चुनाव का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन सभी राजनीतिक दलों ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर अपनी जोर लगाना शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़ें रिलायंस JIO ने इस राज्य में शुरू की 5G सर्विस

गेरुआ शिविर भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव में सबसे ज्यादा चिंता बूथ स्तर पर संगठनात्मक ताकत को लेकर है। साथ ही भाजपा की आंतरिक कलह भी एक बहुत बड़ी समस्या है। पंचायत स्तर पर भाजपा ने अभी तक कई जगहों पर बूथ कमेटी का गठन नहीं किया है।

केंद्रीय नेताओं ने बार-बार बंगाल बीजेपी नेतृत्व को आंतरिक संघर्ष में एकजुट होने का संदेश दे रहे हैं। बार-बार शिकायतें दिल्ली तक पहुंच रही हैं। बीजेपी पार्टी सूत्रों के मुताबिक बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व ऐसी घटनाओं को कम करने के लिए सख्त कदम उठाने जा रहा है।

BJP All India President JP NaddaBJP JP Naddapanchayat election campaignपंचायत चुनाव अभियानप्रदेश भाजपा ने जेपी नड्डाबीजेपी पार्टी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा