काकू के बड़े भाई को एक क्लब में पीटा

कोलकाता: कालीघाट के काकू उर्फ ​​सुजयकृष्ण भद्र के बड़े भाई ने आरोप लगाया कि सार्वजनिक रूप से अपने भाई के खिलाफ बोलने पर उस पर हमला किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक स्थानीय क्लब के सदस्य ने उसके साथ मारपीट की। सुजयकृष्ण भद्र के बड़े भाई अजयकृष्ण भद्र ने कहा कि मुंह खोलने पर मुझ पर हमला किया गया है। जिसने मारा उसने कहा कि वह मुझसे बहुत गुस्सा है।

सुजय भर्ती भ्रष्टाचार मामले में जेल में है। उसके खिलाफ ईडी ने चार्जशीट में तमाम विस्फोटक दावे किए हैं। अब कालीघाट के काकू उर्फ सुजयकृष्ण भद्र के बड़े भाई को बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है। कथित तौर पर अपने भाई सुजयकृष्ण के खिलाफ मुंह खोलने से कई लोग उससे नाराज थे। बेहाला उत्तासुरी क्लब के सदस्य अजयकृष्ण ने दावा किया कि क्लब के एक सदस्य राजू दास ने उन्हें बुरी तरह पीटा।

सुजयकृष्ण भद्र के बड़े भाई अजयकृष्ण भद्र ने भी कहा कि उन्होंने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने अपने भाई के खिलाफ मुंह खोला था। डर-डर कर दिन गुजार रहे हैं। अब ये लोग मुझे मारने लगे हैं। यदि आप झूठ बोलते हैं तो आपको केवल एक ही सच बोलना होगा। मैं सत्य को स्वीकार करता हूं। मैं मरने से पहले इस तरह कायरों की तरह मरना नहीं चाहता।

EDkalighater kaku