कालियागंज मामले में लॉकेट ने मांगा ममता से इस्तीफा

वीडियो पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान

उत्तर दिनाजपुर: जिले में नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या पर भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी अपने पद के साथ न्याय नहीं कर रही हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

सबूतों को छुपाना चाहती है पश्चिम बंगाल सरकार। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इस मामले में को लेकर बीजेपी ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है।

उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया है। देश भर में इस घटना को लेकर ममता सरकार की कड़ी आलोचना की जा रही है। बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की है।

उत्तरी दिनाजपुर जिले के कालियागंज में कथित तौर पर रेप के बाद नाबालिग लड़की की हत्या मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लिया है। महिला आयोग ने सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे उस वीडियो पर संज्ञान लिया है, जिसमें पीड़िता के शव को पुलिस घसीट कर ले जाती नजर आ रही है।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीChief Minister Mamta BanerjeeKaliyaganj in North Dinajpur districtLocket asked for Mamta's resignationNational Women CommissionRape of minor girlउत्तरी दिनाजपुर जिले के कालियागंजनाबालिग लड़की से बलात्कारराष्ट्रीय महिला आयोगलॉकेट ने मांगा ममता से इस्तीफा