चुनाव से पहले कमलनाथ का बड़ा ऐलान

महिलाओं को देंगे 1500 और 500 में मिलेगा सिलेंडर

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा के चुनाव होने वाले है। चुनाव से पहले वहां पर राजनीति पूरे उफान पर है। चुनावों के नजदीक आते ही हर दिन के साथ वादों और घोषणाओं का दौर बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सरकार बनने पर 500 रुपये में गैस सिलेंडर और महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये देने का एलान किया।

कमलनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है। नरसिंहपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हम 500 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे और इसके अलावा महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये दिए जाएंगे।

हमारी यानी कांग्रेस की सरकार आई तो हम महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये देंगे। जब उन्होंने जनता से पूछा कि गैस सिलेंडर कितने में चाहिए तो जनता ने कहा 500, इसके बाद कमनाथ ने कहा कि गैस सिलेंडर हम 500 रुपये में देंगे।

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनपर निशाना साधते हुए कहा था कि छिंदवाड़ा से मैं कमलनाथ का अंत कर दूंगा। इसपर उन्होंने रैली में आने से पहले ट्वीट कर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ‘शिवराज सिंह चौहान सुना है आपने छिंदवाड़ा में कहा कि आप मेरा अंत करना चाहते हैं। अंत तो एक दिन सबका होना है. कोई अमर होकर नहीं आया है, लेकिन मेरी तो एक ही इच्छा है कि जिस छिंदवाड़ा की पवित्र भूमि की मैं पिछले 44 साल से सेवा कर रहा हूं और जिस मध्य प्रदेश की माटी ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है।’

bjpcongresskamalnathmpshivraj singh chauhan