राहुल-प्रियंका से झूठे वादे करवाते हैं कमलनाथ बोले शिवराज

मध्य प्रदेश :  मध्य प्रदेश में चुनावी रंग जोर पकड़ने लगा है । कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी नजंग जारी हो दोनों पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ ताबड़तोड़ आरोप लगा रहे हैं । अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने का एक बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की नीति है- जनता को कंफ्यूज करो और वोट लो । उन्होंने कहा कि कमलनाथ चुनावी मैदान में गांधी परिवार के नेताओं से झूठ बुलवाते हैं।

शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने 2018 में राहुल गांधी से एक साथ कई घोषणाएं करवाईं लेकिन सरकार बनने के बाद उनको पूरा नहीं किया । शिवराज ने कहा कि इस चुनाव में कमलनाथ एक बार फिर उसी राह पर चल रहे हैं और इस बार प्रियंका गांधी से झूठ बुलवा रहे हैं ।शिवराज ने कहा कि जनता को कंफ्यूज करना और वोट लेना ही कांग्रेस की नीति रही है लेकिन मध्यप्रदेश की पब्लिक सब जानती है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कल प्रियंका गांधी मंडला आईं थीं। कमलनाथ ने वहां प्रियंका से जो घोषणाएं करवाईं मैंने वह वीडियो देखा, वो कई घोषणाएं करके बैठ गईं तो कमलनाथ बोले— एक और घोषणा कर दो।

कमलनाथ ने वचन नहीं निभाए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुराना घोषणा पत्र देख लें- कांग्रेस ने कहा था- बच्चों को गणवेश, पाठ्य पुस्तक, अन्य पठन की उच्च कोटि की सामग्री निःशुल्क उपलब्ध कराएंगे लेकिन मामा जो लैपटॉप दे रहा था उसे बंद कर दिया, साइकिलें देना बंद कर दीं, मेधावी विद्यार्थी योजना ठंडे बस्ते में डाल दी। उन्होंने कहा कि बच्चों की फीस तक छीन ली गई। अब कह रहे हैं निःशुल्क शिक्षा देंगे।

कांग्रेस ने आवास योजना को ठुकराया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के गरीबों के लिए आवास योजना के तहत जो घर भेजे थे। वो घर कांग्रेस ने नहीं दिए, योजना का जो 40% शेयर होता है, वह भी नहीं दिया। यदि वे इन आवासों को नहीं ठुकराते तो आज हजारों और गरीब भाई बहन के अपने पीएम आवास होते।

 

madhay pardeshpriyanka gandhiShivraj Singh Chouhan