करण देओल मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए दुबई में स्पॉट

करण देओल वैलेंटाइन्स डे पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दुबई में स्पॉट हुए किए गए।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स के बीच अफेयर की बातें अक्सर सामने आती रहती है । लेकिन आपको बता दें कि अब इस लिस्ट में सनी देओल के बेटे करण देओल का भी नाम जुड़ चुका है।

यह भी पढ़े : वैलेंटाइन डे की हवा में झूमें मशहूर सेलेब्स किया अपने पार्टनर को वैलेंटाइन विश

जी हां आपने सही सुना दरअसल करण देओल वैलेंटाइन्स डे पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दुबई में स्पॉट हुए किए गए। हालांकि, लड़की की पहचान का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है करण देओल उस लड़की को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

क्या रिलेशनशिप में हैं करण देओल?

आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत में एक सोर्स ने कंफर्म किया है कि करण देओल उस लड़की के साथ रिलेशन में हैं। लड़की की पहचान का खुलासा किए बिना सोर्स ने बताया कि, हां, वह रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक या दो साल से साथ में हैं। दोनों एक-दूसरे पर दीवाने हैं । देओल परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी निजी है। इसलिए इस बात की संभावना बहुत कम है कि वे इसके बार में कुछ भी बताना चाहेंगे। सोर्स ने ये भी बताया कि करण देओल के साथ नजर आई मिस्ट्री गर्ल फिल्म इंडस्ट्री से है।

किन फिल्मों में काम कर चुके हैं करण देओल

ज्ञात हो कि करण देओल का करियर कुछ खास नहीं रहा है, उन्होंने साल 2013 में ‘यमला पगला दीवाना 2’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2019 में सनी देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से बेटे करण को लॉन्च किया था। उन्होंने खुद फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभाली थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद साल 2021 में करण देओल फिल्म वेले में दिखे। ये भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।

इस मूवी में नजर आएंगे करण

अब सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। इसमें करण के अलावा सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र भी अहम रोल में दिखेंगे। इसके पिछले पार्ट को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था, जिसे क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। इन दिनों सनी देओल अपनी नई फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं, जो 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी। हालांकि उनके फैन्स को भी उनके फिल्स का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

bollywoodKaran DeolKaran Deol spotted in Dubai with mystery girl