कैटरीना और विजय सेतुपति ने शेयर किया ‘मेरी क्रिसमस’ का पहला पोस्टर

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, 'मेरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति प्रमुख भूमिकाओं में हैं

मुंबई ।   क्रिसमस 2022 से ठीक एक दिन पहले ‘मेरी क्रिसमस’ के निर्माताओं ने फिल्म के पहले आधिकारिक पोस्टर का अनावरण किया है। पोस्टर में दो हाथों में शराब के गिलास पकड़े हुए और एक-दूसरे से तालियां बजाते हुए एक तस्वीर है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, ‘मेरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़े : कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए रिम्स प्रबंधन ने पूरी की तैयारी

वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “हम इस क्रिसमस पर फिल्म रिलीज करना चाहते थे, लेकिन एक ट्विस्ट है, जल्द ही सिनेमाघरों में मिलते हैं! #MerryChristmas।

वहीं साउथ के एक्टर विजय ने भी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया। #MerryChristmas जल्द ही आ रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म 2023 में तमिल और हिंदी में रिलीज होने वाली है। विजय ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा वेट्रीमारन की ‘विदुथलाई’, शाहरुख खान अभिनीत ‘जवान’ और शाहिद कपूर के साथ प्राइम वीडियो सीरीज ‘फर्जी’ में भी नजर आएंगे। दूसरी ओर अगर  कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी, जो दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे अगले साल यानी साल 2023 में रिलीज करने का फैसला लिया है। बता दें कि ‘मेरी क्रिसमस’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म के जरिये कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे।

गौरतलब है कि ‘मेरी क्रिसमस’ का निर्माण रमेश तौरानी के टिप्स इंडस्ट्रीज द्वारा माचिस पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया जा रहा है। वहीं फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन है। अब देखना है कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के फैंस को यह जोड़ी और यह फिल्म कितनी पसंद आती है।

bollywoodKatrina kaifsouth actorvijay setupati