केजरीवाल जेल जाने से नहीं डरता, सिंगरौली में गरजे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “केजरीवाल जेल जाने से नहीं डरता,  हम यहां अपने लिए नहीं आए हैं । जहां-जहां आम आदमी पार्टी प्रचार करने जाती है, जीतना शुरू करती है।गुरुवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक रोड शो के दौरान यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जैसे आपने पिछले चुनाव में रानी अग्रवाल को समर्थन दिया था, वैसे ही इस बार भी दीजिए। सिंगरौली से यह शुरुआत होगी और मध्य प्रदेश के कोने-कोने में पहुंचेगी। जिस दिन चुनाव के नतीजे आएंगे मुझे पता नहीं कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर, लेकिन जहां भी रहूं, आवाज आनी चाहिए कि सिंगरौली में केजरीवाल आया था और सिंगरौली वालों ने ऐतिहासिक जीत देकर भेजा है ।

इस दौरान उन्होंने इशारों-ही-इशारों में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में रोज खड़े होकर धमकी दे रहे हैं कि गिरफ्तार कर लेंगे। केजरीवाल के शरीर को तो गिरफ्तार कर लोगे, लेकिन केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे। हजारों-लाखों केजरीवाल को कैसे गिरफ्तार करोगे।

आप के संयोजक ने आगे कहा हम अन्ना आंदोलन से निकले हैं। रामलीला मैदान की स्टेज पर मैं, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया बैठते थे, हमें गिरफ्तार कर लोगे, लेकिन जो करोड़ों लोगों की भीड़ रामलीला मैदान में आती थी, उन्हें कैसे गिरफ्तार करोगे।

आज ईडी के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गुरुवार को सुबह में आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए और एमपी में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए थे।

afarvinad kejriwalroad showsingrauli