Khalistani Sleeper Cells In Delhi: दिल्ली-NCR में एक्टिव हुए खालिस्तानी स्लीपर सेल

इंटेल एजेंसियों ने दी बड़े हमले की चेतावनी

नई दिल्लीः दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में एक बार फिर खालिस्तानी स्लीपर सेल एक्टिव हो गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने बड़े हमले की चेतावनी भी दी है।

खुफिया एजेंसियों के सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में खालिस्तानी स्लीपर सेल के आतंकी नेटवर्क सक्रिय पाये गये हैं। सूत्रों ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में खालिस्तान समर्थक पोस्टर देखे गए हैं।

आतंकी हमले की आहटः

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में खालिस्तानी स्लीपर सेल आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं। विकासपुरी, जनकपुरी, पश्चिम विहार, पीरागढ़ी और पश्चिमी दिल्ली के अन्य हिस्सों में खालिस्तानी समर्थक पोस्टर नजर आ रहे हैं, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान किया जा रहा है।

हटाये गये खालिस्तानी समर्थक पोस्टरः

बता दें, इन इलाकों से खालिस्तानी समर्थक पोस्टरों को स्थानीय पुलिस ने तुरंत हटा दिया और दीवारों को फिर से रंग दिया गया है। यहां 2 समूहों (153-बी) के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक साजिश (120-बी) के तहत भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ेंः सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी लगाने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिसः

इन इलाकों में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने की योजना बना रहे खालिस्तानी संगठनों के बारे में खुफिया एजेंसियों के इनपुट के कारण पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और संदिग्ध पर पैनी नजर रखी जा रही है।

delhiDelhi NCRdelhi policeKhalistanKhalistani Sleeper Cells In Delhi