खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स ने लैंसडाउन आउटलेट की 9वीं वर्षगांठ मनाई

-पश्चिम बंगाल और झारखण्ड में आउटलेट्स की संख्या बढ़कर हुई 61

कोलकाता, सूत्रकार – पूर्वी भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुक्रवार को अपने लैंसडाउन आउटलेट की 9वीं वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर टॉलीवुड अभिनेत्री मधुमिता सरकार और अपराजिता आध्या के साथ टॉलीवुड अभिनेता सौम्या मुखर्जी ,खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की मार्केटिंग और सेल्स डायरेक्टर खुसबू खोसला गुप्ता, खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की संचालन और डिजिटल मार्केटिंग निदेशक प्रेरणा खोसला गुप्ता व केजीए के संस्थापक अभिनव गुप्ता सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण ऑल-न्यू केजीए 4K स्मार्ट टीवी का अनावरण था। इस मौके पर टॉलीवुड स्टार्स ने अपनी आगामी फिल्म “चीनी 2” का प्रचार किया। इस 55 इंच के स्मार्ट टीवी को फिल्म “चीनी 2” में दिखाया गया है, जहां अपराजिता आध्या और मधुमिता सरकार को इसके शानदार दृश्यों, वॉयस रिमोट और उन्नत तकनीक की प्रशंसा करते देखा जा सकता है।
खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की मार्केटिंग और सेल्स डायरेक्टर खुशबू खोसला गुप्ता ने सूत्रकार से खास बातचीत में कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य अपने ग्राहकों तक बड़े पैमाने पर पहुंचना और उनकी सभी आवश्यकताओं को समझना है। खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स में सभी प्रकार के ग्राहकों के लिए प्रोडक्ट्स उपलबध हैं। खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स की संचालन और डिजिटल मार्केटिंग निदेशक प्रेरणा खोसला गुप्ता ने कम्पनी के परिचालन और डिजिटल मार्केटिंग में सामंजस्य स्थापित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि खोसला इलेक्ट्रॉनिक्स में उच्च गुणवत्ता वाले ब्रांड मिलेंगे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sutrakar Samachar (@sutrakarsamachar)

इस विशेष अवसर पर, केजीए के संस्थापक अभिनव गुप्ता ने ऑल-न्यू केजीए 4K स्मार्ट टीवी की विशेषता के बारे बताते हुए कहा कि हमने 200,000 से अधिक ग्राहकों को सफलतापूर्वक सेवा प्रदान की है।

 

khosla electronics