केएल राहुल अभिनेत्री अथिया शेट्टी संग बंधे शादी के बंधन में

भारतीय टीम के प्रतिभाशाली बल्लेबाज है राहुल

मुंबई : भारतीय टीम के प्रतिभाशाली बल्लेबाज और लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं । इस शादी में ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया था । दोस्तों और रिश्तेदारों को मिलाकर बस 100 लोग हीं दोनों की शादी में आमंत्रित थे ।

इस शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी दिखाई दिए। जिसमें कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी शामिल रही । इसके अलावा क्रिकेटर इशांत शर्मा और वरूण एरोन भी शामिल हुए थे । चुकी अभी न्यूजीलैंड और इंडिया के बीच एकदिवसीय सीरीज चल रहा है इसलिए टीम के प्रमुख खिलाड़ी शामिल नहीं हो पाए हैं।

अथिया और केएल के सात फेरे होने के बाद सुनील शेट्‌टी ने वेन्यू के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी। उनके साथ सफेद शेरवानी में उनके बेटे अहान शेट्‌टी भी नजर आए। अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद खास तरीके से हुई, क्योंकि उनकी वेडिंग आउटफिट को सब्यासाची ने डिजाइन किया है। इस खास मौके पर अथिया रेड नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में नजर आईं। वहीं अथिया के पिता सुनील शेट्टी साउथ इंडियन आउटफिट धोती और कुर्ता में नजर आए ।

इसे भी पढ़ेंः Law Minister Kiren Rijiju Statements: बोले कानून मंत्री किरेन रिजिजू, न्यायपालिका की आज़ादी है जरूरी

दोनों को शादी की बधाई देते हुए अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा है कि ‘मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी के लिए बधाई। कपल को मेरी तरफ से सुखद शादीशुदा जीवन की शुभकामनाएं। और अन्ना इस मौके पर आपके लिए स्पेशल शाउट-आउट।’

athiya shettykl rahulsunil shetty