आज ईडेन गार्डेन में भिड़ेंगे कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

मैच के दौरान देर रात तक जारी रहेंगी मेट्रो सेवाएं

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग-2023, भारतीय क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले ईडेन गार्डेन पर वापसी करने जा रहा है। 6 अप्रैल को यानी गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ईडेन गार्डेन में मुकाबला खेला जाएगा।

केकेआर का मौजूदा सीजन में पहला घरेलू मैच है। यह मैच ईडेन गार्डेन में कल शाम 7.30 बजे से शुरू होगा और रात के करीब 11:30 बजे तक खत्म हो सकता है।

क्रिकेट प्रेमियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में कोई परेशानी न हो इसको देखते हुए कोलकाता मेट्रो रेलवे की ओर से खास पहल की गयी है। कोलकाता मेट्रो रेल अथॉरिटी की ओर से कोलकाता के क्रिकेट प्रेमियों के लिए विशेष मेट्रो सेवा दी जाएगी।

सिर्फ गुरुवार की रात के मैच के लिए ही नहीं, ईडेन में हर रात मैच के दिन यह विशेष मेट्रो सेवा होगी। 6 अप्रैल, 14 अप्रैल, 23 ​​अप्रैल, 8 मई, 11 मई और 20 मई की रात के मैचों के बाद कोलकाता मेट्रो ईडेन में मैच देखने आने वाले क्रिकेट प्रेमियों के लिए विशेष मेट्रो चलाएगी। मेट्रो की एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलेगी। ये मेट्रो एस्प्लेनेड स्टेशन से प्रस्थान करेगी। मेट्रो एस्प्लेनेड से दोपहर 12:15 बजे रवाना होगी।

एक दक्षिणेश्वर की ओर जाएगी और दूसरी कवि सुभाष की ओर। दोनों दिशाओं में मेट्रो निर्दिष्ट गंतव्य पर दोपहर 12:48 बजे पहुंचेगी। इसलिए एस्प्लेनेड मेट्रो स्टेशन पर टिकट काउंटर भी मैच के दिनों में देर रात तक खुले रहेंगे। रात में वापसी पर स्मार्ट कार्ड और टोकन दोनों उपलब्ध होंगे।

यानी मैच देखकर घर लौटने की चिंता करने की कोई बात नहीं है। गौरतलब है कि दुर्गा पूजा, या पुस्तक मेले के दौरान, यहां तक ​​कि युवा भारती में महत्वपूर्ण फुटबॉल मैचों के दौरान, कोलकाता मेट्रो ने विशेष मेट्रो सेवाएं प्रदान करने की पहल की है।

 

Kolkata Knight RidersKolkata Metro Rail AuthorityMecca of Indian cricketRoyal Challengers Bangaloreइंडियन प्रीमियर लीग-2023कोलकाता नाइटराइडर्सकोलकाता मेट्रो रेल अथॉरिटीभारतीय क्रिकेट के मक्कारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर