Kolkata Night Club : जंजीर से बंधे बंदर को पीटने का वीडियो देख नाइटक्लब पर भड़के लोग, स्वास्तिका मुखर्जी ने कि आलोचना

कोलकाता के एक नाइटक्लब में जंजीर से बंधे एक बंदर को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। नाइटक्लब को इसके लिए पशु प्रेमियों और कार्यकर्ताओं की आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है। हालांकि, नाइटक्लब टॉय रूम का कहना है कि बंदर को जंजीर में बांधने की घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

उनका कहना है कि कुछ मदारियों ने रेस्तरां के बाहर प्रदर्शन किया था, कारण उन्हें अंदर शो आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद नाइटक्लब पर ‘पशु क्रूरता’ का आरोप लगाने वालों में लोकप्रिय अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी भी शामिल हैं। स्वास्तिका मुखर्जी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में दो छोटे वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इनमें लोग एक जंजीर से बंधे बंदर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि “मुझे कम से कम कहने में शर्म आ रही है! यह देखना निराशाजनक है कि टॉय रूम कोलकाता ने अलग दिखने के लिए एक एक्ट के नाम पर क्या किया! आपने निश्चित रूप से किया है। सभी गलत कारणों से।”

वहीं नाइटक्लब ने सफाई देते हुए कहा कि बंदरों की देखभाल करने वाले मदारी क्लब में हमारे पास आए और हमने बहुत विनम्रता से उन्हें अंदर किसी भी तरह की गतिविधि करने से मना कर दिया। इसके बाद मदारी नाइटक्लब के मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर चले गए और वहां तमाश दिखाना शुरू कर दिया। टॉय रूम ने जोर देकर कहा कि जानवरों को नुकसान नहीं पहुंचाया गया था और वे ग्राउंड फ्लोर पर मदारी के साथ थे।

kolkata nightclubtoyroomtoyroom kolkata