कोलकाता पुलिस एसआई एडमिट कार्ड जारी

 परीक्षा 16 अप्रैल को होगी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड ने कोलकाता पुलिस में सब-इंस्पेक्टर, सब-इंस्पेक्टर (यूबी) के लिए अंतिम संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार इसे wbpolice.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 16 अप्रैल, 2023 को आयोजित की जाएगी।

ये दस्तावेज जरूर लेकर जाएं

उम्मीदवारों को पहचान के उचित और मूल प्रमाण के साथ उक्त परीक्षा में उपस्थित होने के लिए आवंटित स्थानों पर अपने ई-प्रवेश पत्र के प्रिंट आउट का उत्पादन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कोई पेपर एडमिट कार्ड नहीं मिलेगा जो केवल ऑफलाइन उम्मीदवारों के लिए जारी किया जाएगा।

इन वस्तुओं को लाने पर है पाबंदी

इसमें कहा गया है कि मोबाइल फोन, ब्लूटूथ युक्त श्रवण यंत्र, पोर्टेबल स्कैनर, डिजिटल घड़ी, कैलकुलेटर और धोखाधड़ी के लिए कोई अन्य सामग्री सख्त वर्जित है। बोर्ड ने कहा कि जिन उम्मीदवारों के पास इस तरह के सामान के साथ पाए जाएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उम्मीदवार ड्रेस कोड का करें पालन

ड्रेस कोड के अनुसार, ऊंची एड़ी के जूते पहनने पर भी रोक है। कोलकाता पुलिस एसआई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार पश्चिम बंगाल पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट wbpolice.gov.in पर विजिट कर सकते हैं।

combined competitive examKolkata Police SI Admit CardwbpolicegovinWest Bengal Police Recruitment Boardकोलकाता पुलिस एसआई एडमिट कार्डपश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्डसंयुक्त प्रतियोगी परीक्षा