कुणाल का अभिजीत गांगुली को सलाह-न लड़े चुनाव

कुणाल घोष ने दावा किया कि शुभेंदु अधिकारी अभिजीत गांगुली को चुनाव हरवा देंगे

कोलकाता, सूत्रकार : तृणमूल नेता कुणाल घोष ने पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गांगुली से ‘चुनावी लड़ाई’ से हटने का अनुरोध किया है। वह तमलुक सीट पर देवांशु भट्टाचार्य की जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

वहीं, उन्होंने दावा किया कि  दरअसल, जो व्यक्ति आपको भाजपा में लाया, वह आपको चुनाव जीतने नहीं देगा। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि आप ही क्यों, वह किसी दूसरे नेता को बीजेपी में स्थापित नहीं होने देंगे। स्वाभाविक रूप से, कुणाल की टिप्पणियों ने अटकलों को हवा दे दी है।

उन्होंने एक्स पर यह टिप्पणी कीं। उन्होंने बिना नाम लिए लिखा कि-आप को जो तमलूक लेकर जा रहे हैं वही आपको हराएंगे। आप उन लोगों को बोल दिजीए कि चुनाव नहीं लड़ेंगे।

उन्होंने आगे लिखा कि इंसानियत के नाते एक अनुरोध है। जब आप जज थे तो विवादास्पद रहे। सवालों के घेरे में इस्तीफा दिया। आप बीजेपी में गए तो आपकी आलोचना हुई। कृपया, अभी भी समय है, उनसे कहें कि वे उम्मीदवार न बनाएं। इसके बाद उन्होंने कहा कि तमलुक में तृणमूल जीतेगी। दो महीने बाद आपकी सारी इज्जत चली जायेगी।

पूर्व तृणमूल सांसद का दावा है कि जो तुम्हें तमलुक ले जा रहा है, वह तुम्हें हरवा देगा। वह अपनी टीम में एक और बड़ा नाम बर्दाश्त नहीं कर सकते, आपको आगे बढ़ने नहीं देंगे। अभी भी समय है, चुनाव मैदान से दूर रहें।

हार का दिन देखना कठिन है। गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय तमलुक सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। कुणाल ने उस फैसले पर दोबारा विचार करने की सलाह दी।

Former judge Abhijeet GangulyTrinamool leader Kunal Ghoshतृणमूल नेता कुणाल घोषपूर्व न्यायाधीश अभिजीत गांगुली