आम चुनाव के लिए कुणाल ने किया दीवार लेखन, कहा-

मजबूत करें ममता का हाथ

कोलकाता, सूत्रकार : चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर तनाव चरम पर है। तीन राज्यों में बीजेपी की जीत से बंगाल बीजेपी खेमा भी खुश है। इस बीच, तृणमूल ने याद दिलाया कि लोकसभा चुनाव में अब भी देर नहीं हुई है।

कोलकाता शहर में, शायद 24वीं लोकसभा चुनाव के लिए दीवार पर लिखने वाला यह भारत का पहला शहर कोलकाता बना। प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी रविवार की दोपहर शहर की सड़कों पर उतर आई। दीवार पर ममता बनर्जी का नाम लिखा हुआ है। दीवार लेखन कुणाल घोष की ओर से किया गया।

कुणाल घोष ने गठबंधन की स्थिति स्पष्ट करने के साथ ही ममता का हाथ मजबूत करने का संदेश भी दिया। उन्होंने बार-बार कहा कि तीन राज्यों में गेरुआ तूफान वास्तव में कांग्रेस की विफलता थी।

उत्तर कोलकाता में सड़क किनारे की दीवार पर आज लिखा गया कि लोकसभा चुनाव में केंद्र में ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करने के लिए तृणमूल उम्मीदवारों को विजयी बनाएं। तृणमूल प्रवक्ता और राज्य महासचिव कुणाल घोष का दावा है कि यह लोकसभा चुनाव से पहले कोलकाता ही नहीं भारत में प्रथम दीवार लेखन है।

तीन राज्यों में जीत से उत्साहित बीजेपी पर कुणाल कहते हैं, ये सब कांग्रेस की विफलता है। कुणाल से जब इंडिया गठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रिश्ते में कोई दरार नहीं है। वहीं, कांग्रेस को लेकर उनका बयान है कि ये नतीजा कांग्रेस की विफलता है लेकिन जब हर कोई जुनून के साथ लड़ेगा तो जीत मिलेगी।

साथ ही, कुणाल ने कांग्रेस को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि अगर वे जमींदारी रवैया रखेंगे तो काम नहीं चलेगा। ममता बनर्जी पूर्व सांसद और रेल मंत्री, तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। उनके अनुभव का उपयोग किया जाना चाहिए। पूरे देश में बंगाल मॉडल आगे आएगा। उन्होंने संदेश दिया कि गठबंधन में रहते हुए भी ममता को महत्व दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि कुणाल घोष ने सवाल उठाया था कि कुछ दिन पहले नेताजी इंडोर मीटिंग में ममता बनर्जी के साथ अभिषेक बनर्जी की तस्वीर क्यों नहीं थी। कुणाल ने यहां तक ​​टिप्पणी की कि सरकार के कुछ कार्यों के कारण प्रवक्ता के रूप में काम करना मुश्किल हो रहा है और आज दीवार पर लिखने की शुरुआत उनके हाथ से हुई।

Assembly elections in four statesKunal did wall writingकुणाल ने किया दीवार लेखनचार राज्यों में विधानसभा चुनाव