दो बसों की रेसारेसी में कुणाल घोष की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

बाल- बाल बचे कुणाल घोष

कोलकाता- दो बसों की आगे बढ़ने की होड़ में तृणमूल प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष की कार दु्र्घटनाग्रस्त हो गयी। हालांकि इस घटना में कुणाल घोष बाल- बाल बच गये। जानकारी के मुताबिक, कुणाल घोष हल्दिया जाने के लिए घर से निकले थे। उनकी कार के साथ ही पुलिस की गाड़ी भी थी। इधर, जब उनकी कार सियालदह स्टेशन के निकट पहुंची तब एक बस ने उनकी कार को धक्का मार दिया।
कार के सामने का टूटा शीशा
इस घटना को लेकर कुणाल घोष का दावा है कि सियालदह स्टेशन के निकट दो बसों की आगे बढ़ने की होड़ में ये घटना घटी है। बस के धक्के के कारण उनकी कार के सामने का शीशा टूट गया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

इसे भी पढ़ें :PM मोदी के साथ शुक्रवार को फिर बैठक में शामिल होंगी ममताhttps://sutrakarsamachar.com/mamta-will-again-attend-the-meeting-with-pm-modi-on-friday/

थाने में मामला दर्ज
वहीं, कुणाल घोष ने ये भी बताया कि उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है, अब पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं, इस घटना से बस के यात्रियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, इसकी भी व्यवस्था उन्होंने कर दी। मसलन, बस को फिलहाल के लिए छोड़ दिया ताकि यात्री अपने गंतव्य तक पहुंच सके। इसके बाद ही वो हल्दिया के लिए रवाना हुए।
दुर्घटना का ग्राफ बढ़ रहा है ग्राफ
यहां बताते चले कि कोलकाता में इन दिनों दुर्घटना का ग्राफ बढ़ गया है। गुरुवार को चिंगड़ीहाटा के निकट तेज गति से आ रही कार ने एक के बाद एक 8 लोगों को रौंद दिया जिसमें एक महिला की मौत हो गयी। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दु:ख और रोष दोनों जताया था। इसके साथ ही उन्होंने सेफ ड्राइव, सेव लाइफ का पालन कठोरता से करने का एक बार फिर आवेदन किया है।

# latest news of kolkatacar accidentkolkataTMC general secretary Kunal Ghosh