कुंतल ने सायोनी के खिलाफ दिया विवादित बयान

कहा- सायोनी को दिए गए थे 20 लाख रुपये

कोलकाता: भर्ती मामले में फंसे तृणमूल के निष्कासित युवा नेता कुंतल घोष ने स्वीकार किया कि उन्होंने कई कार्यक्रमों के लिए अभिनेत्री और युवा तृणमूल अध्यक्ष सायोनी घोष को पैसे दिये थे। उसने कोर्ट परिसर में सायोनी को रिश्तेदारों को पैसे देने की बात स्वीकार की। किस मौके पर कहां कितना पैसा दिया गया, कुंतल ने यह भी बताया।

कुंतल के करीबी सूत्रों के मुताबिक अगस्त 2021 में सायोनी से उसकी बातचीत हुई थी। तब से अब तक सायोनी ने पूजा समेत कुल चार समाज सेवा कार्यों का उद्घाटन करने के लिए उनसे पैसे लिए हैं। शुक्रवार को कुंतल ने अदालत परिसर में स्वीकार किया कि उसने उद्घाटन के लिए सायोनी को कुल 120,000 टका का भुगतान किया था। वह पैसा पीआर के माध्यम से दिया गया था। इसके अलावा सायोनी ने कालीघाट में एक कपड़ा वितरण कार्यक्रम के लिए भी कुंतल से पैसे लिए थे।

कुंतल का दावा है कि कार्यक्रम के मौके पर उन्हें 30 हजार रुपये दिए गए थे। इसके अलावा एक टॉलीवुड अभिनेता को भी शो के लिए कुंतल द्वारा भुगतान किए जाने की खबर है। कुंतल ने शुक्रवार को कोर्ट परिसर में पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा, कि मेरे कई कार्यक्रम सायोनी ने किये। यह सब एक समाज सेवा कार्यक्रम था।

Kuntal Ghoshsayani ghosh