लालू के लाल की बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को खुली चेतावनी, बिहार में No Entry

तेजप्रताप यादव ने दी धीरेंद्र शास्त्री को खुली चेतावनी

बिहार : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री 13 मई से बिहार में कार्यक्रम करने वाले है. जिसे लेकर बिहार में घमासान मचा हुआ है. धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर राजद के नेता तेजप्रताप लगातार बयानबाजी करते नजर आ रहे है. यही नहीं धीरेंद्र शास्त्री को रोकने के लिए तेजप्रताप यादव अपने तरीके से तैयारियां भी करके रखें है. जिसकी कुछ तस्वीरें तेज प्रताप ने अपने ट्वीटर हैंडल में डाल कर लोगों को जानकारी देने के साथ साथ धीरेंद्र शास्त्री को आगाह भी कर दिया है. अपने ट्वीटर पर तेजप्रताप ने जो तस्वीरें शेयर की है उससे साफ पता चल रहा है की बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने संगठन dds की टीम बनाई है, और धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को रोकने के लिए उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है. वहीं तस्वीरों के साथ साथ तेज प्रताप ने ट्वीटर पर लिखा है की “धर्म को टुकड़ो में बाटने वालो को करारा जवाब मिलेगा.. तैयारी पूरी है…हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई….”

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री 13 मई से बिहार दौरे पर :

वैसे आपको बता दें की 13 मई को बिहार में कार्यक्रम के लिए आने वाले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार पटना के नौबतपुर में लगने वाला है. बताया जा रहा है की यहां पर काफी भव्य दरबार लगाया जाएगा. वहीं दूसरी तरफ धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर पहले से ही तेतप्रताप ने बाबा को रोकने के लिए अपनी कमर कस ली है. उन्होने मीडिया से बात करते हुए साफ शब्दों में धीरेंद्र शास्त्री को लेकर ये बात कही थी की. अगर धीरेंद्र शास्त्री धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने के मक्शद से बिहार में आ रहे है तो उनका विरोध करते हुए पटना एयरपोर्ट में ही उनका घेराव किया जाएगा और अगर वो भाईचारे का संदेश देने आ रहे है, तभी उनकी एंट्री बिहार में हो सकती है या नहीं, ये तो उन्हे सोचना पड़ेगा.

धीरेंद्र शास्त्री अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं :

वैसे विवादों से बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का गहरा नाता रहा है और अब भी धीरेंद्र शास्त्री अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के लोग उनसे नाराज हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए देशभर में उनके खिलाफ प्रदर्शन करने की बात भी कर रहे है. दरअसल धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप है की हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के ‘भगवान’ श्री राजराजेश्वर को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने विवादित टिप्पणी करते हुए कथित तौर पर क्षत्रियों की कहानी सुनाते हुए उनके राजा को कुकर्मी, साधुओं पर अत्याचार करने वाला और स्त्रियों का बलात्कार करने वाला बताया था. जिसके बाद से वो विवादो में घीर गए. हालाकी उनके बिहार दौरे से पहले भी विवादों का स्वर तेज हो गया है. लेकिन क्या ये विवाद बढ़ेगा फिर बिहार के लोगों के साथ साथ वो तेजप्रताप का भी दिल जात पाएंगे ये तो 13 मई को ही पता चलेगा.

bihar breaking newsdhirendra shashtriDhirendra Shastrijharkhand breaking newstej pratap yadav newstejpratap yadav