जमीन कारोबारी की बम मार कर हत्या

देवघर : देवघर में जमीन कारोबारी की अपराधियों ने बम मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार सुबह 6 बजे की है. नगर थाना क्षेत्र के सत्संग स्थित राजकृत मध्य विद्यालय के सामने एक गुमटी के पास घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान जमीन कारोबारी लक्ष्मी यादव के रूप में की गयी है।

दो बाईक सवार 6 की संख्या में पहुंचे अपराधी उस वक्त घटना को अंजाम दिया। जब लक्ष्मी यादव गुमटी के पास चाय पीने पहुंचे थे।

बताया जाता है कि लक्ष्मी यादव रोज उस गुमटी पर चाय पीने और पेपर पढ़ने आते थे। अपराधियों को इस बात की जानकारी पहले श्री। बम इतना शक्तिशाली थी कि लक्ष्मी यादव के सर के परखच्चे उड़ गये।

मौके पर ही मौत हो गयी। अपराधियों ने घटनास्थल पर फायरिंग भी की है। इस बमबारी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही देवघर एसडीपीओ पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

हालांकि, परिजन बताते हैं कि जमीन को लेकर यह विवाद था। अपराधी सुनियोजित ढंग से इस घटना को अंजाम दिया है। देवघर एसडीपीओ का कहना है कि परिवार के बयान के आधार पर कुछ नाम सामने आए हैं जिस पर जांच कर रही है।

आशंका जतायी जा रही है कि वर्चस्व को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस हरेक बिन्दु पर मामले की जांच कर रही है।

बीते साल नवम्बर में देवघर जिले में टाउन थाना क्षेत्र के सलोनाटाड़ में जमीन विवाद में बम मारकर गणेश महथा उर्फ मगरु महथा की हत्या कर दी गयी थी। जबकि बारुद लगने से विजयकांत महथा और संजीव महथा घायल हो गये थे। इस दौरान चार राउंड फायरिंग भी की गयी थी।

 

यह भी पढ़ें – चाईबासा में सर्च ऑपरेशन के दौरान आईईडी विस्फोट, 5 जवान घायल एयरलिफ्ट कर लाया गया रांची

#जमीन कारोबारी की बम मार कर हत्या