Bokaro : महिला को घायल कर पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ

बोकारो जिला के बेरमो अनुमंडल के महुआटांड़ के तुरी टोला में तेंदुआ ने हमला कर एक महिला को घायल कर दिया ग्रामीणों ने शोर मचाकर किसी तरह उस महिला को तेंदुआ के चंगुल से छुड़ाया.

बोकारो : बोकारो जिला के बेरमो अनुमंडल के महुआटांड़ के तुरी टोला में तेंदुआ ने हमला कर एक महिला को घायल कर दिया ग्रामीणों ने शोर मचाकर किसी तरह उस महिला को तेंदुआ के चंगुल से छुड़ाया. हमले के बाद तेंदुआ निकट के एक पेड़ पर चढ़ गया. वन विभाग को उसे पेड़ से उतारने में हालत बिगड़ रहे हैं. गोमिया बीडीओ कपिल कुमार मौके पर मौजूद हैं. वन विभाग के कर्मी तेंदुआ को सुरक्षित उतारने का प्रयास कर रहे हैं. महुआटांड़ थाना भी मौके पर तैनात हैं. किसी तरह की अप्रिय घटना न घटे इसके लिए पुलिस तत्पर है. लोगो ने बताया की मानसिक रूप से अस्वस्थ राधा महतो की बेटी बिमली कुमारी सुबह शौच के लिए घर से कुछ दूर खेत की ओर गई थी. अचानक एक तेंदुआ ने उस पर हमला किया.

 

धारा 144 लागू करने का आदेश जारी

आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह उसे तेंदुआ के चंगुल से छुड़ाया. लोगों की भीड़ देख तेंदुआ वहीं एक पेड़ पर चढ़ गया. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जंहा महिला का इलाज चल रहा है. बेरमो एसडीएम अनंत कुमार ने एहतियातन महुआटांड़ थाना क्षेत्र के तुरी टोला समेत आसपास के इलाके में धारा 144 लागू करने का आदेश जारी किया है. आदेश के तहत कोई भी व्यक्ति उस क्षेत्र में विचरण नहीं करेंगे, जंगल में आग लगाने का प्रयास और वन्य प्राणी पर पत्थरबाजी नहीं करेंगे. तेंदुआ के कारण आसपास के गांव में लोगों के बीच भय व्याप्त है. लोगों को उस हिंसक जानवर से दूर रहने की हिदायत दी गई है.

 

ये भी पढ़ें : कार्मिक विभाग ने एक साल पहले भूमि सुधार विभाग से मांगी रिपोर्ट,अब तक नहीं मिली

bihar jharkhand newsBokaro newsbreaking jharkhand newsBreaking News