हावड़ा रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतरी लोकल ट्रेन

बंकिम पुल के नीचे एक ट्रेन पटरी से उतर गई

कोलकाता: हावड़ा स्टेशन पर रविवार सुबह करीब 9:45 बजे के करीब आमता-हावड़ा लोकल पटरी से उतर गई। हालांकि कोई दुर्घटना नहीं घटी। यात्री बाल-बाल बच गये। ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 19 में प्रवेश करने से पहले ही पटरी से उतर गई, लेकिन यात्री सुरक्षित हैं।

कोई नुकसान नहीं हुआ। लोकल ट्रेन पटरी से उतरने के मद्देनजर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं। दूसरी ओर, इस दुर्घटना के बाद पूर्व रेलवे ने जांच का आदेश दिया है।

रेलवे ने बताया कि हावड़ा स्टेशन में प्रवेश करने से पहले बंकिम पुल के नीचे एक ट्रेन पटरी से उतर गई। हालांकि ट्रेन की रफ्तार कम होने के कारण एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया।

हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। एक रेस्क्यू वैन भी पहुंचा। ट्रेन के पहियों को लाइन तक उठाने का काम शुरू हो गया है।

रेलवे सूत्रों के मुताबिक कुछ ही देर में स्थिति सामान्य हो गई। इस घटना से यात्री सहम गए। हालांकि हादसे से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक कुछ ही देर में स्थिति सामान्य हो गई।

howrah railway stationHowrah Stationlocal train derailedlocal train derailed near howrah railway stationtrain wheelsunder the bankim bridgeट्रेन के पहियोंबंकिम पुल के नीचेहावड़ा स्टेशन