भयानक सड़क हादसे में लॉरी ड्राइवर की मौत

मिदनापुर : दीघा-नंदकुमार 116बी राष्ट्रीय राजमार्ग के मारिशदा थाना क्षेत्र में दो मालवाहक लॉरियों की आमने-सामने की टक्कर से आग लगने की घटना से इलाके में हलचल मच गई। हादसे में लॉरी का ड्राइवर केबिन में फंस गया और सबकी आंखों के सामने आग में जल गया। हालांकि अन्य लॉरी के ड्राइवर को समय रहते बचा लिया गया और गंभीर हालत में अस्पताल भेज दिया गया। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

इसे भी पढ़ें : TMC नेता फेसबुक लाइव पर किया ‘ सुसाइड’

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मारिशदा में गयागिरी बस स्टैंड के पास बुधवार दोपहर करीब सवा तीन बजे आलू लदी लॉरी और सीमेंट लदी लॉरी की जोरदार टक्कर हो गई। देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आलू लदी लॉरी का ड्राइवर केबिन में फंस गया। खलासी ने किसी तरह लॉरी से नीचे उतर गया लेकिन ड्राइवर उसी में फंसा रह गया। इसके बाद आग तेजी से केबिन में फैल गई। स्थानीय लोग बचाव के लिए दौड़े लेकिन आग नहीं बुझा पाये।

इस दौरान केबिन में फंसा ड्राइवर सबकी आंखों के सामने जिंदा जल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इसके बाद में सूचना मिलने पर कांथी से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। ड्राइवर का जला हुआ शव बरामद किया गया। मृत लॉरी ड्राइवर का नाम शत्रुघ्न प्रसाद (39) है। वह पश्चिम मिदनापुर का रहने वाला था। वहीं सीमेंट लॉरी के ड्राइवर व खलासी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस दौरान बचाव कार्य में देरी होने के कारण स्थानीय लोग पुलिस के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

#road accidentdeathmednipore