प्रेमिका ने ठुकराया तो वीडियो कॉल करके फांसी पर लटक गया प्रेमी

नदियाः जिले के शांतिपुर थानांतर्गत शांतिनगर कॉलोनी इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। आरोप है कि प्यार में प्रेमिका की ओर से ठुकराये जाने पर प्रेमी ने वीडियो कॉल कर फांसी के फंदे पर झूल गया।

मृत युवक का नाम सुजल साहा (23) है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे राणाघाट महकमा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सुजल नदिया जिले के शांतिपुर थाना इलाके की रहने वाली एक युवती से कई माह से प्रेम संबंध था। उसके परिवार को उनके प्यार के बारे में सब कुछ पता था।

मृत युवक को कुछ समय से अंदेशा था कि युवती उसके साथ संबंध नहीं रखना चाहती है। आरोप है कि कुछ दिन पहले युवती दूसरे लड़के के साथ घूमने गई और उस तस्वीर को अपने फेसबुक स्टेटस पर अपलोड कर दिया, जिसकी वजह से सुजल कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था।

इसे भी पढ़ेंः जोशीमठ में आफत की बारिश के साथ बर्फबारी!

सुजल का परिवार एक पारिवाररिक कार्यक्रम में गया हुआ था, जिसके कारण वह घर में अकेला था। उसी दौरान उसने कथित रूप से अपनी प्रेमिका को फोन किया और उसे वीडियो कॉल पर आने के लिए कहा। उसके बाद उसने खुदकुशी कर ली।

इस बीच, एक पड़ोसी उसके घर गया तो उसने इस घटना को देखा। साथ ही कहा गया है कि परिवार की ओर से लिखित शिकायत की जाएगी. साथ ही शांतिपुर थाने की पुलिस ने मृतक युवक के मोबाइल फोन को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Lover hanged by making video callRanaghat Divisional Hospitalराणाघाट महकमा अस्पतालवीडियो कॉल करके फांसी पर लटक गया प्रेमी