प्रेमी के दोस्त ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

मालदह: राज्य के विभिन्न हिस्सों से महिलाओं के खिलाफ लगातार हो रही हिंसा के आरोपों से पिछले कुछ दिनों से बंगाल की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है जिसे लेकर बीजेपी ने विधानसभा में भारी विरोध जताया। कुछ महिलाओं को नग्न कर पीटने का आरोप है तो कुछ नाबालिगों से सामूहिक बलात्कार का। राज्य में कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। इसी बीच मालदह के चंचल में सातवीं कक्षा की नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप उसके प्रेमी के दोस्त पर लगा है। घटना को लेकर पूरे इलाके में काफी तनाव का माहौल है। मामले को लेकर चंचल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

नाबालिग और उसके परिजनों के मुताबिक पीड़िता के प्रेमी के एक दोस्त ने नाबालिग को मंगलवार रात करीब 10 बजे घर से बाहर बुलाया। लेकिन, उस समय परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी नहीं थी। रात में नाबालिग का कोई पता नहीं चल पाया। इस बीच, वे उसे ढूंढने के लिए उस रात एक पड़ोसी के घर गए जहां नाबालिग प्रेमी के घर वालों की लड़की के परिजनों से बहस हो गई।

वहीं सुबह घर लौटने पर पीड़िता ने पूरी घटना परिजनों को आपबीती बताई। जानकारी के अनुसार रात में घर के पास में आम के बगीचे में उसका दुष्कर्म किया गया। फिर उसे वहीं छोड़ दिया गया। लड़की के मुंह से सारी बात जानने के बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया। बताया जा रहा है कि आरोपी खुद भी नाबालिग है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस घटना में पीड़िता के प्रेमी और उसके परिवार का कोई हाथ है या नहीं। हालांकि लड़की के परिजन पहले ही पुलिस से पिटाई की शिकायत कर चुके हैं। चंचल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

molestationrape