कैलाश विजयवर्गीय पर महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कसा तंज, कहा-

 हमारे कपड़े गंदे नहीं, आपकी सोच गंदी

कोलकाता: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की ओर से गंदे कपड़े पहनने वाली लड़कियों की तुलना शूर्पणखा के साथ करने के मामले पर विवाद और भी तूल पकड़ लिया है। तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता की आलोचना करते हुए कहा कि हमारे कपड़े गंदे नहीं हैं, आपकी सोच गंदी है।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज भी जब मैं बाहर जाता हूं तो पढ़ी-लिखी युवतियों और बच्चों को नशे की हालत में घूमते देखता हूं और खराब कपड़ों में देखता हूं, तो वे शूर्पणखा जैसी दिखती हैं।

महुआ मोइत्रा ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि बीजेपी नेताओं और भक्तों के लिए शुक्रवार की सुबह का संदेश। हम बंगाली महिलाएं हैं, हम जो चाहें पहनते हैं। हम जो चाहते हैं, वह खाते हैं।

हम जिसे चाहते हैं, उसकी पूजा करते हैं। हमारे कपड़े गंदे नहीं हैं। आपकी सोच गंदी है।  इससे पहले कांग्रेस ने भाजपा नेता पर महिलाओं के अपमान के आरोप में कार्रवाई की मांग की थी।

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय के बयान को टीएमसी ने मुद्दा बनाया है। टीएमसी की ओर से राज्य के विभिन्न इलाकों में इसके खिलाफ प्रदर्शन भी किये गये हैं।  उल्लेखनीय है कि कैलाश विजयवर्गीय बंगाल बीजेपी के केंद्रीय प्रभारी थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद से वह बंगाल की राजनीति में फिलहाल सक्रिय नहीं हैं, लेकिन टीएमसी नेताओं के प्रायः ही निशाने पर रहते हैं।

टीएमसी नेताओं का आरोप है कि भाजपा नेताओं ने महिलाओं के इस अपमान की न तो निंदा की और न ही इसके खिलाफ एक शब्द कहा है। इसने महिलाओं के प्रति भाजपा के वास्तविक रवैये को दिखाया है।

BJP National General Secretary Kailash VijayvargiyaTrinamool Congress MP Mahua Moitraतृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्राभाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह