सेंट्रल एवन्यू में तेल से भरा टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

घटनास्थल पर पहुंचीं दमकल की 10 गाड़ियां, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

कोलकाता, सूत्रकार :मृहानगर में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बुधवार तड़के सेंट्रल एवेन्यू पर मोहम्मद अली पार्क के पास एक तेल टैंकर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें रखे तेल में आग लग गई।

आग की चपेट में आने से चालक की झुलस कर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में पहुंचीं लेकिन तब तब आग सड़क किनारे स्थित एक घर में भी आग फैल चुकी थी।

चूंकि जिस इलाके में हादसा हुआ वह घनी आबादी वाला है, इसलिए आग के और फैलने का खतरा था। कुछ ही देर में पूरा इलाका काले धुएं से भर गया। बाद में आठ और गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। कुल 10 इंजन मिलकर आग बुझाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मी सुबह सात बजे तक आग पर काबू पा सके।

अग्निशमन विभाग के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब पांच बजे धर्मतला की ओर जा रहा एक तेल टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया था। मृत ड्राइवर की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच शुरू हुई है।

driver burnt aliveMajor road accident in Mrihanagar early in the morningOil tanker overturnsOil tanker overturns in Central Avenueचालक जिंदा जलातेल से भरा टैंकर पलटामृहानगर में सुबह सुबह बड़ा सड़क हादसासेंट्रल एवन्यू में तेल से भरा टैंकर पलटा