ममता बनर्जी हालात संभालने में नाकामः सुकांत

पुलिस ने सुकांत मजूमदार को हुगली जाने से रोका

हुगली। हुगली जिले के रिसड़ा में सोमवार की रात हिंसा के बाद प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला। सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी का शासन हालात संभालने में पूरी तरह से नाकाम रहा है। स्थिति उनके हाथ से निकल गयी है और गुंडों के हाथों में चली गई है।

सुकांत मजूमदार मंगलवार की सुबह दक्षिणेश्वर मंदिर पहुंचे और वहां मां काली की पूजा-अर्चना की. इसके बाद जब वह हुगली जा रहे थे, तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

बता दें, सुकांत मजूमदार ने सोमवार को रिसड़ा में पीड़ितों से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जाने से रोक दिया। मंगलवार को वह रिसड़ा के बटतला मोड़ पर धरना देने वाले थे, लेकिन पुलिस ने अनुमति नहीं दी।

इस पर सुकांत ने कहा कि सोमवार को हुगली जिले के कुछ कम इलाकों में धारा 144 लगाई गई थी, लेकिन अब धारा 144 और भी इलाके में लगा दी गई है। इससे साबित हो जाता है कि पुलिस स्थिति को संभालने में नाकाम कर रही है।

मजूमदार ने कहा कि वे लोग केवल दो लोग जाना चाह रहे हैं, लेकिन उन लोगों को रोक दिया जा रहा है। आप लोगों को रोकने का अधिकार नहीं है और जहां आप रोक रहे हैं। वहां धारा 144 नहीं है। फिर से उन लोगों को रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह पीड़ितों से मुलाकात करने जा रहे हैं, लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा है।

इस बीच, सुकांत मजूमदार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर हस्तक्षेप की मांग की। उन्होंने कहा कि बंगाल को पाकिस्तान बनाने की साजिश रची जा रही है।

उन्होंने कहा कि लोगों जाकर उनके कार्यकर्ताओं के घर में तोड़फोड़ की है, पथराव किया गया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सुकांत ने कहा कि पुलिस निर्दोष हिंदुओं को गिरफ्तार कर रही है, जबकि दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।