मैं मुस्लिम वोट बैंक का बंटवारा नहीं करने दूंगी: ममता

भाजपा में मुस्लिम वोटों को बांटने की हिम्मत नहीं

कोलकाता : प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने खुली चुनौती दी है। शनिवार को कोलकाता के रेड रोड पर ईद की नामाज के अवसर पर उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

ममता ने अपने संबोधन में साफ तौर पर कहा कि भाजपा में मुस्लिम वोटों को बांटने की हिम्मत नहीं है। लोकसभा चुनाव में एक साल बाकी है। हम देखेंगे कि कौन जीतता है और कौन नहीं। देश को बांटने की कोशिश हो रही है। वे जान दे देंगी लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने देंगी।

उन्होंने कहा कि हम गद्दार पार्टी, एजेंसी के साथ लड़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन सिर झुकाने के लिए तैयार नहीं है। मुख्यमंत्री ने ईद की मुबारकबाद पर शांति का संदेश दिया। इस मौके पर उनके साथ तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी उपस्थित थे।

सीएम ने कहा कि सब लोग शांति से रहें। किसी के बहकावे में न आएं। भाजपा सरकार बंगाल में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है। मैं किसी भी तरह से बंगाल में अशांति बर्दाश्त नहीं करूंगी।

कुछ लोग भाजपा से पैसे लेते हैं और कहते हैं कि वह मुस्लिम वोट बैंक को बांट देंगे, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि उनमें हिम्मत नहीं है कि वह मुस्लिम वोट बैंक का बंटवारा कर दें।

बनर्जी ने कहा कि अगर लोकतंत्र चला जाएगा तो सब कुछ खत्म हो जाएगा। आज संविधान और इतिहास को बदला जा रहा है। वो लोग एनआरसी लेकर आए। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं उन्हें ऐसा नहीं करने दूंगी।

All India General Secretary of Trinamool Abhishek BanerjeeEid Mubarak to the Chief MinisterKolkata Red RoadState Chief Minister Mamta Banerjeetrying to divide the countryकोलकाता के रेड रोडतृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जीदेश को बांटने की कोशिशप्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीमुख्यमंत्री ने ईद की मुबारकबादमुस्लिम वोट बैंक