अभिषेक को तलब करने पर बिफरीं ममता, भाजपा को हटाकर लेंगे दम

जारी रहेगी तृणमूल कांग्रेस की जनसंपर्क यात्रा, तृणमूल से डर गयी है भाजपा

कोलकाता : प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभिषेक बनर्जी को सीबीआई द्वारा तलब किये जाने पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब तक बीजेपी को हटा नहीं देते हैं, उनकी लड़ाई जारी रहेगी। ममता बनर्जी ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव में कहा कि उनको सीबीआई और ईडी से नहीं डराया जा सकता है।

तृणमूल कांग्रेस सीबीआई और ईडी से नहीं डरती है। उन्होंने कहा कि कोई भी तृणमूल कांग्रेस के जनसंपर्क कार्यक्रम को नहीं रोक पाएगा। तृणमूल कांग्रेस का जनसंपर्क कार्यक्रम जारी रहेगा। शनिवार को वह खुद वर्चुअल माध्यम से बांकुड़ा की सभा को संबोधित करेंगी। उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के सामने नहीं झुकेंगी। लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक कि बीजेपी को देश से बाहर नहीं कर दिया जाता है।

सीबीआई की नोटिस मिलने के बाद अभिषेक बनर्जी बांकुड़ा से कोलकाता के लिए रवाना हो गए। उन्हें शनिवार को सीबीआई कार्यालय निजाम पैलेस में पेश होना है, लेकिन ममता बनर्जी ने इसे लेकर भाजपा को चुनौती दी।

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की जनसंपर्क यात्रा जारी रहेगी। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस की जनसंपर्क यात्रा को रोकने के लिए यह कदम उठाया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बांकुड़ा में तृणमूल कांग्रेस की जनसंपर्क यात्रा की सफलता को लेकर भाजपा और विरोधी पार्टियां डरी हुई हैं। इस कारण तृणमूल की यात्रा को रोकने की कोशिश की जा रही है।

Bankura to KolkataPublic Relations Tour of Trinamool CongressState Chief Minister Mamta BanerjeeTrinamool Congress CBI and EDतृणमूल कांग्रेस की जनसंपर्क यात्रातृणमूल कांग्रेस सीबीआई और ईडीप्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीबांकुड़ा से कोलकाता